30 फिट गहरे बोरिंग के गड्डे में 4 लोग गिरे जिसमे एक नव युवक की मौत हुई…..

रिर्पोट अनुराग तिवारी पत्रकार

https://focusnews24x7.com

थाना क्षेत्र चिरगांव के अंतर्गत एक बड़ी खबर!!!!!!

■चौकीदार से मिली सूचना पर थाना प्रभारी तुलसी राम पांडेय वगैर समय गंवाये खुद गड्डे से लोगो को निकाला।

■SHO चिरगांव की  क्षेत्र की जनता  कर रही जमकर तारीफ  बस कह रही आज सहाब न आते तो शायद और तीन जाने न बच पाती।

■बोरिंग के गड्डे में ज़हरीली गैस के कारण व इस रेस्क्यू में SHO चिरगांव को आयी गंभीर चोटे।

अपनी जान की परवाह किये बगैर  गड्ढे में उतर गए SHO चिरगांव और जहरीली गैस होने के कारण चोटिल भी हो गए परंतु औरों की जिंदगी बचाने में सफल हुए SHO चिरगांव तुलसीराम पांडेय की जज्बे लोगों के प्रति आत्मीयता को देखकर लोग इतने भावुक दिखे कि वहां देख  रहे लोगो की आंखों में आंसू भी आ गए।

साथ ही फोकस न्यूज 24×7 के पत्रकार अनुराग तिवारी  सहित अन्य  पत्रकारों ने भी सहयोग करके यह दिखा दिया कि पुलिस और पत्रकार का भी चोली दामन का साथ होता है चाहे जिंदगी और मौत का ही सवाल क्यों ना आ जाए।

और वह अन्य जिंदगियों को बचाने में SHO का साथ दे पाये  ।

चिरगांव देहात में PWD ऑफिस के पीछे बने एक बोरिंग के गड्डे में ज़हरीली गैस के कारण 4 लोग अचेत अवस्था में मिले जिसमे से एक नव युवक अंकुश की मौत हो गाई।

घटना की जानकारी चिरगांव थाना के चौकीदार दीपक सबिता ने थाना प्रभारी तुलसी राम पांडेय को जिसके तुरंत बाद चिरगांव पुलिस घटना पर पहुंची SHO चिरगांव ने खुद गड्डे से लोगो को निकाला इस रेस्क्यू में SHO चिरगांव को गंभीर चोट आई और 3 अन्य लोगो को चिरगांव स्वास्थ केन्द्र से झांसी रिफर कर दिया गया है। चिरगांव स्वास्थ केन्द्र पर SDM मोठ भी पहुंचे ।

इस ऑपरेशन में चिरगांव पुलिस व कुछ पत्रकार साथियों सहित फोकस न्यूज  24×7 के अनुराग तिवारी  व पड़ोसियों का भी विशेष सहयोग रहा।

Share.