नगर पंचायत एट की बोर्ड मीटिंग हंगामे की भेंट चढ़ी

एट नगर पंचायत की बोर्ड की मीटिंग की शुरुआत सभासदों के हंगामे केवीच शुरुआत हुई सभासदों का कहना था कि मीटिंग में कोई बाहरी लोग प्रवेश ना करें ताकि मीटिंग सुचारू रूप से हो सके।

इसी बात पर बौखलाए नगर पंचायत अध्यक्ष प्रतिनिधि लालजी निरंजन द्वारा कवरेज करने गए पत्रकारो से कड़े लहजे में बाहर जाने को कह दिया।

इसका कुछ सभासदों एवं अधिशासी अधिकारी गौरव पटेल ने विरोध किया एवं पत्रकारों को खबर कवरेज करने के लिए कहा लेकिन पत्रकार बिना कवरेज के वहां से बाहर निकल आए।

वहां पर भारतीय जनता पार्टी की एमएलसी रमा निरंजन जो कि मुख्य अतिथि के रूप में आयी हुई थी उन्हें देखकर कुछ भाजपा सभासद एवं भाजपाइयों को आश्चर्य लगा ।

बताते चलें की भारतीय जनता पार्टी द्वारा टिकट ना देने पर भी पूनम, लालजी निरंजन निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में पंचायत चुनाव लड़े जिसको लेकर पार्टी ने इन्हें लिखित रूप से बाहर का रास्ता दिखा दिया।

इसके पश्चात बोर्ड की बैठक में एमएलसी रमा निरंजन का आना  क्या कुछ दर्शाता है।

दूसरी ओर सभासदों पर बात करने पर उन्होंने कहा कि हमने कार्य योजना पर कोई सिग्नेचर नहीं किए हैं केवल 3 सभासदों को छोड़कर अन्य सभासदों ने कोई हस्ताक्षर नहीं किए हैं ।

साथ में सभासदों ने बताया के सभी वार्डों की कार्य योजना देने पर उन्होंने कार्य योजना को कोई तवज्जो नहीं दी।

इस बात पर भी काफी हंगामा मचा रहा। यहां तक कि वार्ड नंबर 6 के सभासद रामस्वरूप गौतम द्वारा धोखे में उपस्थिति रजिस्टर बताकर सिग्नेचर करा लेने पर वहां पर भारी हंगामा खड़ा हो गया बाद में उन्हें बुलाकर उनके हस्ताक्षर हटाए गए।

गुस्साए सभासदों ने बताया कि यह कार्य योजना नगर पंचायत अध्यक्ष के प्रतिनिधि लाल जी निरंजन एवं उनके सहयोगियों ने बनाई है।

Share.