*दरोगा दिनेश मिश्रा को अज्ञात बदमाशों ने मारी गोली*

■ बदमाशों ने उनके ही थाना क्षेत्र के पैगू रोड पर मारी गोली

*घटना को अंजाम देकर बदमाश मौके से हुए फरार*

■ इलाके में दहशत का माहौल, सूचना पर पहुंचा पुलिस फोर्स

*हालत गंभीर घायल इंस्पेक्टर को अस्पताल में कराया भर्ती, जहां तोड़ा दम।*

थाना अराव में तैनात है सब इंस्पेक्टर दिनेश मिश्रा.

*कुछ महीने पहले जालौन में भी ड्यूटी पर तैनात सिपाही की बाइक सवार बदमाशों ने ताबड़तोड़ गोली बरसाकर हत्या कर दी थी*

उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद में बदमाशों ने एक दरोगा को गोली मार दी, जिससे उनकी मौत हो गई है।

मामला थाना अरांव क्षेत्र में तैनात इंस्पेक्टर दिनेश मिश्रा जो जांच के लिए गए थे लेकिन लौटते समय अज्ञात बदमाशों ने उनको गोली मार दी. इसके बाद सरकारी ट्रामा सेंटर में भर्ती किया गया. इलाज के दौरान मौत हो गई।
बदमाशों ने इंस्पेक्टर दिनेश मिश्रा को पैगू रोड पर गोली मारी।
घटना को अंजाम देकर बदमाश मौके से फरार हो गए. इसके बाद इलाके में दहशत का माहौल है।

जानकारी के मुताबिक कन्नौज के थाना इंदरगढ़ के गांव सदाअतपुर निवासी दिनेश मिश्रा अरांव थाना में उपनिरीक्षक पद पर तैनात थे. गुरुवार की शाम को बाइक पर सवार होकर एक ग्रामीण युवक के साथ अरांव-मैनपुरी मार्ग स्थित गांव में जांच करने गए थे. जांच करके वापस लौटने के दौरान चंदपुरा -पीथेपुर के मध्य अज्ञात बाइक सवार बदमाशों ने दारोगा को गोली मार दी.
गोली इंस्पेक्टर दिनेश मिश्रा के सीने में लगने के कारण वह लहूलुहान होकर जमीन पर गिर गए. बदमाश गोली मारने के बाद फरार हो गए।
इंस्पेक्टर को गोली मारने की जानकारी होते ही एसपी देहात कुमार रणविजय सिंह, सीओ सिरसागंज प्रवीन तिवारी और थाना प्रभारी अरांव सहित कई थानों का फोर्स मौके पर पहुंच गए।

घायल इंस्पेक्टर को उपचार के लिए सरकारी ट्रामा सेंटर लाए, जहां चिकित्सकों ने इंस्पेक्टर को मृत घोषित कर दिया।
कुछ महीने पहले जालौन में भी ड्यूटी पर तैनात सिपाही की बाइक सवार बदमाशों ने ताबड़तोड़ गोली बरसाकर हत्या कर दी थी. पूरा मामला उरई कोतवाली क्षेत्र के नेशनल हाईवे स्थित गोविंदम होटल का था, यहां पर ड्यूटी पर तैनात सिपाही ने चेकिंग के दौरान बाइक सवार बदमाशों पर टॉर्च मार दी, इसके बाद बदमाशों ने भागने का प्रयास किया तो सिपाही ने बदमाशों को पकड़ने के लिए बाइक से उनका पीछा किया।
इस पर बाइक सवार बदमाशों ने सिपाही पर गोली बरसानी शुरू कर दी, जिससे सिपाही की मौके पर ही मौत हो गई थी। जिसका पर्दाफाश जालौन पुलिस अधीक्षक डॉक्टर इमेज राजा व पुलिस उपाधीक्षक गिरजा शंकर त्रिपाठी के कुशल नेतृत्व में व कोतवाली इंचार्ज शिव कुमार राठौर ने मामले को खुलासा कर अपराधियो  किया गिरफ्तार ।

Share.