इन्दुपुर में आयोजित दो दिवसीय कबड्डी प्रतियोगिता का डीएम ने किया शुभारम्भ

देवरिया बेसिक परिषदीय विद्यालय इन्दुपुर में आज से प्रारम्भ दो दिवसीय स्व0 रणजीत सिंह स्मारक कबड्डी प्रतियोगिता का शुभारम्भ जिलाधिकारी अखण्ड प्रताप सिंह फीता काटने के साथ खिलाडियों से परिचय प्राप्त कर किया।
इस अवसर पर जिलाधिकारी ने कहा कि कबड्डी हमारे देश की प्राचीनतम खेल है, जिसे शारीरिक क्षमताओं मे विकास होता है तथा खिलाडियों में स्फूर्ती भी विकसित होती है। यह हमारे देश की परम्परागत खेल है। उन्होने खिलाडियों को शुभकामनायें देते हुए कहा कि स्पर्धा हमें आगे बढने के लिए प्रेरित करता है। खेल का शुभारम्भ सीएस मेमोरियल एवं किसान इंटर कालेज बर्दगोनिया की छात्राओं के बीच खेला गया।
शुभारम्भ के पूर्व जिलाधिकारी श्री सिंह ने स्व0 रणजीत सिंह के प्रतिमा एवं इंदुपुर इंटर कालेज के संस्थापक प्रयागध्वज सिंह के मूर्ति पर माल्यार्पण भी किया। खेल प्रतियोगिता के मुख्य अतिथि जिलाधिकारी एवं भाजपा जिलाध्यक्ष भूपेन्द्र सिंह, नपा अध्यक्ष अलका सिंह का स्वागत राजेश सिंह श्रीनेत्र, सुखारी सिंह, सीमा सिंह, एचडीएफसी बैंक के प्रतिनिधियों द्वारा अंगवस्त्र, बुके प्रदान कर तथा माला पहनाकर किया गया। प्रतियोगिता के निर्णायक मंडली ने जयराम सिंह पटेल, प्रकाश सिंह ने भी अपनी भूमिका निभाई।

Share.