कदौरा पुलिस ने ट्रक में छुपाकर ला रहे गांजे की बड़ी खेप को किया बरामद  अभियुक्तों को पकड़कर भेजा जेल

जालौन: जिले की कदौरा पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है पुलिस ने तस्करी कर ट्रक में ले जा रहे 50 लाख रुपये के 3 कुन्तल 2 किलो गांजे को मुखबिर की सूचना पर बरामद कर लिया है पुलिस ने 2 आरोपियों को भी गिरफ्तार किया है जिनके खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा पंजीकृत करते हुए जेल भेज दिया है

आपको बता दे थाना कदौरा पुलिस द्वारा थाना क्षेत्र में रोकथाम अपराध, नशीले पदार्थों की तस्करी करने वाले अपराधी एवं पतारसी सुरागरसी के दौरान मुखबिर की सूचना पर चतेला तिराह पर एक ट्रक को रोककर तलाशी के दौरान ट्रक में सवार ड्राइवर जसकरन पुत्र सतनाम सिंह नि0 म0न0 704 मु0 दीवानगर थाना मालटाउन जिला पानीपत हरियाणा और ट्रक के बगल वाली सीट पर सवार हुए व्यक्ति एजाज पुत्र रियाज मुहम्मद नि0 मु0 तोडो भितरिया सांई बार्ड न0 5 देवगढ थाना देवगढ उडीसा की निशानदेही पर ट्रक के केबिन के अंदर बने गुप्त स्थान से पांच अदद बोरे जिसमें अवैध गांजा पैकेटो में प्लास्टिक की टेप से ढका हुआ है । तौलने पर पांच बोरों में कुल 03 कुंतल 2 किलोग्राम अवैध गांजा अभियुक्तगणों से बरामद हुआ है । जिसके संबंध में थाना कदौरा में अन्तर्गत धारा 8/20 एनडीपीएस एक्ट बनाम जसकरन सिंह आदि पंजीकृत कर विधिक कार्यवाही की जा रही है ।

अभियुक्तगणों ने पूछताछ में बताया कि मैं अपने मोटर मालिक दिलीप यादव पुत्र अवधेश यादव नि0 बत्रा कालोनी थाना मालटाउन जिला पानीपत हरियाणा के कहने पर विखाशापट्टनम गया था । वहाँ पहुँचने के बाद मोटर मालिक ने व्हाट्सपएप काल के माध्यम से मुझे बताया कि इण्डियन पट्रोलपम्प के सामने बने स्टेण्ड से एक ट्रक जिसका न0 HR67B7081 हैं उसके पास एक व्यक्ति एजाज पुत्र रियाज मुहम्मद मिलेगा, वाकी की चीजे वह तुम्हे बता देगा । विशाखापट्टन पहुँचने के बाद एजाज से फोन द्वारा मेरा सम्पर्क हुआ इसके बाद एजाज मेरे साथ उडीसा के जंगलो से होता हुआ कुराकुट उडीसा के रहने वाले गुप्ता जी के माध्यम से जंगल के किनारे बसे कुराकुट गाँव से अवैध गांजा लोडकर अपने मोटर मालिक के कहे अनुसार सागर होता हुआ झाँसी , जालौन जोल्हपुर से हमीरपुर बुन्देलखण्ड के विभिन्न जनपदों में गांजा सप्लाई करने के लिए जा रहा था ।

अभियुक्तगण उपरोक्त के अपराधिक इतिहास की जानकारी आस पास के थानों व सीमावर्ती जनपदो से जानकारी की जा रही है ।

 

गिरफ्तार अभियुक्त का विवरण –

1. जसकरन पुत्र सतनाम सिंह नि0 म0न0 704 मु0 दीवानगर थाना मालटाउन जिला पानीपत हरियाणा

2. एजाज पुत्र रियाज मुहम्मद नि0 मु0 तोडो भितरिया सांई बार्ड न0 5 देवगढ थाना देवगढ उडीसा

बरामदगी का विवरण-

1. कुल 03 कुंतल 2 कि0ग्रा0 नाजायज गांजा ।

2. घटना में प्रयुक्त कन्टेनर

ट्रक HR67B7081

Share.