बांगरा बाजार में खजड़ी वाले बाबा के मेले में अनेकों ग्रामप्रधान हुवे सम्मानित।

रिपोर्ट: अख्तर अली 

focusnews24x7 

■■■■■■■■■■

भाटपार रानी देवरिया खामपार थाना क्षेत्र के ग्राम बांगरा बाजार में 4 जनवरी 2022 को भव्य मेले में आयोजित कार्यक्रम में विकासखंड बनकटा के अनेकों ग्राम प्रधान सम्मानित किए गए ।

बतादे स्वतंत्रता संग्राम सेनानी भागवत भगत शरण खजरी वाले बाबा के नाम पर प्रत्येक वर्ष की भांति इस वर्ष भी 4 जनवरी 2022 को संपन्न हुआ

इस कार्यक्रम के मुख्य अतिथि वरिष्ठ राज्यमंत्री सूर्य प्रताप शाही रहे तथा विशिष्ट अतिथि सलेमपुर के यशस्वी सांसद रविंद्र कुशवाहा तथा भाटपाररानी के यशस्वी विधायक सभाकुँवर कुशवाहा और बरहज के यशस्वी विधायक दीपक उर्फ शाका बाबा रहे ।

कार्यक्रम की अध्यक्षता देवरिया जिले के जिला पंचायत अध्यक्ष पंडित गिरीश चंद तिवारी नेकी तथा कार्यक्रम का संचालन भाजपा के वरिष्ठ नेता संतोष पटेल ने किया सभा को संबोधित करते हुए मुख्य अतिथि ने किसानों के रुझान के प्रति अनेकों योजनाओं के बारे में बताया और आत्मनिर्भर बनने का संदेश दिया वही विशिष्ट अतिथि सांसद रविंद्र कुशवाहा ने अपने संसदीय क्षेत्र में अनेकों वीआईपी बाई पास सड़कों के बारे में बताया तथा कहा कि भाटपाररानी विधायक अगर बेलपार चौराहे पर ओवरब्रिज का निर्माण करा रहे हैं तो मैं बिशुनपुरा ढाले पर भी बाई पास सड़क के लिए ओवर ब्रिज का निर्माण कराऊंगा ।

विधायक सभाकुँवर कुशवाहा ने भी बताया कि हमारे विधानसभा में जो विगत कई वर्षों से टूटी फूटी पड़ी थी उन सब का निर्माण मैं कराना शुरू कर दिया हूं तथा एक भी सड़क अधूरा नहीं रहेगा तथा अनेकों नई सड़कों का निर्माण भी कराने के लिए वचनबद्ध हूं विकासखंड कार्यालय को स्थानांतरण करना भाटपार रानी में जल निकास की व्यवस्था कराना ओवरब्रिज का निर्माण कराना आदि अनेकों कार्य को जो भी मैंने वादा किया है उसे पूरा करके ही छोडूंगा । उनके साथ भाजपा नेता गुड्डन कुशवाहा ने भी सभा को संबोधित करते हुए भाजपा के अनेकों उपलब्धियों के बारे में बताया।

पता इस कड़ाके की ठंड में मेले में आए हुए सभी जनता जनार्दन का आभार व्यक्त किया । किसान मेले में किसानों के लिए आने को प्रकार के स्टाल भी लगे हुए थे जो किसानों के लिए उपलब्ध थे

कार्यक्रम की देखरेख भाटपार रानी क्षेत्राधिकारी विनय कुमार यादव तथा खामपार थानाध्यक्ष दीपक कुमार अपने माय फोर्स के साथ उपस्थित थे उक्त अवसर पर खंड विकास अधिकारी बनकटा एडीओ पंचायत रविंद्र कुमार बनकटा विन्दा कुशवाहा अजय दुबे गुड्डू कुशवाहा अनिरुद्ध कुशवाहा लक्ष्मण कुशवाहा सुशील शाही शम्स परवेज जगदीश नारायण मिश्र जितेंद्र जयसवाल संजय जयसवाल विशंभर पांडे मंटू पटेल गायक सुनील यादव स्नेही आज आने को भाजपा नेता तथा हजारों की संख्या में जनसमूह उपस्थित था ।

Share.