एक्सप्रेस ट्रेनों के ठहराव के लिए धरना देकर दिया ज्ञापन
====================

रिपोर्ट  : असगर अली 

focusnews24x7 

■■■■■■■■■■■

सलेमपुर (देवरिया)। यहां के रेलवे स्टेशन पर एक्सप्रेस ट्रेनों के ठहराव के लिए ग्यारह बजे से सुधाकर गुप्त के नेतृत्व मे धरना देकर महाप्रबंधक के नाम प्रेषित पत्रक स्टेशन अधीक्षक श्री बृजेश कुमार मिश्र को दिया गया।
धरना को संबोधित करते हुए श्री गुप्त ने कहा कि भटनी वाराणसी रूट पर स्थित सलेमपुर जंक्शन रेलवे स्टेशन की आज घोर उपेक्षा रेलवे के वरिष्ठ अधिकारी कर रहे हैं और यही कारण है कि साल मे करोड़ो रुपए देने वाले सटेशन पर लम्बी दूरी की एक्सप्रेस ट्रेनों का यहां ठहराव नही है जिससे एक तरफ रेल की आय नही बढ़ पा रही है।

वहीं दूसरी तरफ आम आदमी को ट्रेनें उपलब्ध नहीं हो पा रही है जिससे कि वे सकुशल यात्रा कर सके।
उन्होंने कहा कि यदि इस स्टेशन पर एक्सप्रेस ट्रेनों का ठहराव जैसे गोदान, बापूधाम, दुर्ग एक्सप्रेस का ठहराव नही किया गया तो बाध्य होकर यहां कि जनता आंदोलन कर रेल मंत्रालय को ट्रेनों के ठहराव के लिए बाध्य करेगी।

उक्त अवसर पर आयोजित कार्यक्रम मे रमाशंकर यादव, परमानंद प्रसाद, सत्य प्रकाश विश्वकर्मा, विरझन प्रसाद गौंड, श्रीकृष्ण प्रसाद, मनोज गुप्ता, देवदास, हरिश्चंद्र कुमार, अशरफ, कैलाश, कैलाश चौहान, कुंदन मद्धेशिया, राजेश मद्धेशिया, कमलेश भारती, परमहंस राहुल कुमार आदि उपस्थित ने भाग लिया।

Share.