मुख्यमंत्री योगी की जनसभा में अगली कतार मे जगह न मिलने से नाराज हुए सांसद डॉ रमापति राम त्रिपाठी।
देवरिया जनपद में शुक्रवार को लोकसभा क्षेत्र के गढ़ रामपुर में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की जनसभा थी।जन सभा के लिए बड़ा मंच बनाया गया था।

योगी आदित्यनाथ के आने से पहले सदर विधायक शलभमणि त्रिपाठी जनसभा को संबोधित कर रहे थे। मंच पर कृषि मंत्री सूर्य प्रताप शाही, विधायक सुरेंद्र चौरसिया, लोकसभा उम्मीदवार शशांक मणि त्रिपाठी समेत पार्टी के अन्य वरिष्ठ नेता अगली कतार में लगी कुर्सियों पर बैठे थे।
उसी समय भाजपा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष और देवरिया के सांसद डॉ. रमापति राम त्रिपाठी मंच पर पहुंचे। लेकिन रमापति राम त्रिपाठी के लिए आगे की कोई कुर्सी खाली नहीं थी। मुख्यमंत्री योगी की जनसभा में बीजेपी सांसद डॉ रमापति त्रिपाठी को उनके राजनीतिक कद के मुताबिक मंच पर कुर्सी नहीं मिली तो वह नाराज हो गए और वापस मंच से नीचे उतरने लगे। उनको वापस लौटता देख कृषि मंत्री सूर्य प्रताप शाही, लोकसभा उम्मीदवार शशांक मणि, विधायक सुरेंद्र चौरसिया समेत मंच पर उपस्थित अन्य नेताओं ने किसी तरह मान मनौव्वल कर रमापति राम त्रिपाठी का हाथ पकड़ कर उनको सामने की कुर्सी पर बैठाया। रमापति राम त्रिपाठी उत्तर प्रदेश बीजेपी के अध्यक्ष रह चुके हैं और महाराष्ट्र राज्य के प्रभारी भी रह चुके हैं।

Share.