थाना चिरगांव पुलिस ने अर्द्धसैनिक बल (CAPF) के साथ कस्बा चिरगांव में फ्लैग मार्च कर एरिया डॉमिनेशन किया 

पुलिस उपमहानिरीक्षक, झाँसी परिक्षेत्र, झाँसी ब पुलिस अधीक्षक झांसी के निर्देशन में चलाए जा रहे पैदल मार्च कर चिरगांव थाना प्रभारी तुलसी राम पांडेय जी द्वारा एवं पैदल मार्च कर जनता के बीच कराया सुरक्षा का अहसान साथ ही कहा यहाँ महिलाओं, बच्चों व बुजुर्ग पीडितों की समस्याओं को त्वरित कार्यवाही के लिये ध्यान दिया जायेगा।

साथ ही चिरगांव थाना क्षेत्र में अवैध कारोबार संचालित नही होने दिया जायेगा।
उन्होंने पैदल मार्च कर एहसास कराया की कुख्यात/जघन्य अपराधों में सम्मलित अपराधियों पर प्रभावी कार्यवाही कर उन्हे सलाखों के पीछे जाना होगा।

यहाँ थाना प्रभारी का प्रयास रहा है कि पुलिस और पत्रकार मे मित्रता की मिशाल कायम हो सके जैसा कि कहा जाता कि यह एक दूसरे के पूरक है

आई टी बी पी बल व सी आर पी एफ के साथ कस्बे में पैदल मार्च में सम्मलित होकर कस्बे के दुकान संचालकों व क्षेत्रीय लोगो से आपसी समन्वय बनाया
थाना क्षेत्र के समस्त ग्राम प्रहरियों से वार्ता की गयी

आगामी चुनावों के दृष्टिगत शान्ति एवं कानून व्यवस्था बनाये रखने हेतु थाना स्तर की तैयारियों को उच्च स्तर पर कर लिया गया।
इस दौरान प्रभारी निरीक्षक तुलसी राम पाण्डेय के साथ भारी संख्या में चिरगांव थाने का पुलिस बल मौजूद रहा।

थाना चिरगांव पुलिस ने अर्द्धसैनिक बल (CAPF) के साथ थाना चिरगांव के कस्वा चिरगांव के मुख्य बाजार, मिश्रित आबादी, भीड़भाड़ वाले क्षेत्रों में पैदल गश्त किया गया ।
इस दौरान क्षेत्र के व्यापारी बन्धुओं, सर्राफा कारोबारी तथा आमजन से वार्ता कर सुरक्षा का अहसास कराते हुये आगामी लोकसभा सामान्य निर्वाचन-2024 में निर्भीक होकर, निष्पक्ष व स्वतंत्र रूप से मतदान करने की अपील की गयी।

Share.