चंदौसी की रहने वाली पूर्णिमा गुप्ता बनी एस के यूनिवर्स इंडिया सीजन 20 की मिसेज विनर

चंदौसी की रहने वाली पूर्णिमा गुप्ता बनी एस के यूनिवर्स इंडिया सीजन 20 की मिसेज विनर जो 29 अक्टूबर को नोएडा में आयोजित किया गया।
29 अक्टूबर 2023 को यूनिवर्स इंडिया इंटरनेशन लेवल शो रखा गया नोएडा में जिसमे काफी मॉडल्स ने बड़ चढ़ कर हिस्सा लिया और इसमें मिस, मिसेज, किड्स,mr कैटेगरी के लोगो ने पार्टिसिपेट किया ।

और डिज़ाइनर ड्रेसेस में अपने जलवे दिखाए । इस शो के ऑर्गेनाइज सोनिया खटाना एंड संदीप गोस्वामी एंड को ऑर्गेनाइज प्रिया प्रजापति है।
और इस शो में सेलिब्रेट गेस्ट अभिमानु शर्मा, एंड सेलेब्रिटी गेस्ट सार्थक चौधरी थे । और चीफ गेस्ट बीजेपी नेता संजेय टिटोरिया थे

और ये सीजन 20 था एस के प्रॉडक्शन का जिसने सब मॉडल्स ने बड़ चढ़ कर हिस्सा लिया । और शो की कोडिनेटर अभिलाषा चौधरी है । जो भरतपुर से है ।

यूनिवर्स इंडिया इंटरनेशनल सीजन 20 की मिसेज विनर बनी पूर्णिमा गुप्ता ।

उन्होंने ये मुकाम पाने के लिए बहुत मेहनत की । और इस शो की विनर बन कर चंदौसी का भी नाम रोशन किया । उन्होंने इस शो में 20 मिसेज को टक्कर दिया । जो उनके लिए बिल्कुल आसान नही था । उन्होंने हौसला नही हारा और अपना 100 परसेंट दिया । और अपनी परिवार के सपोर्ट से और लोगो की दुआ से वो इस शो में अच्छा मुकाम हासिल कर गई।
पूर्णिमा गुप्ता ने पहले भी काफ़ी सारे शो में जीत हासिल की है। उन्होंने चंदौसी का भी नाम रोशन किया। और अपने घर वालो का भी और उनको क्लब वालो ने भी इस अवॉर्ड के लिए समानित किया।
पूर्णिमा गुप्ता काफ़ी अवार्ड अपने नाम कर लिया है । और वो एक जाना माना फेस बन चुकी है । उन्होंने मॉडलिंग में भी काफ़ी अच्छा अपना नाम बनाया हुआ है ।
और एस के पोरोडक्शन कंपनी का नाम भी ऊंचा किया ।

Share.