बढता जा रहा है आतंकी कुत्तों का खौफ अब इंसानों के साथ जानवर भी महफूज नहीं रात मे कुत्तों का हमला लगातार जारी

थाना पूंछ के कस्बा पूंछ में आवारा कुत्तों का आतंक बढ़ता जा रहा है, अब इंसानों के साथ जानवर भी महफूज नहीं है। शुक्रवार की रात में आवारा कुत्तों ने हमला कर…

थाना पूंछ के कस्बा पूंछ में आवारा कुत्तों का आतंक बढ़ता जा रहा है, अब इंसानों के साथ जानवर भी महफूज नहीं है। शनिवार को आवारा कुत्तों ने हमला कर दो बकरीओ को नोंच नोंच कर मार दिया। कुत्तों ने घर में बंधे करीब दो बकरी तीन पर हमला किया था, जिनमें से दो की मौके पर मौत हो गई वहीं लालू यादव ने बताया कि इससे पहले भी कुत्तों ने कई घटनाओं को अन्जाम दिया है पीड़ित ने घटना की शिकायत पुलिस से की गई है।
कस्बा पूंछ निवासी मुहल्ला सुभाष नगर पूंछ मानसिंह पुत्र लाला राम के यहां रात्रि में बकरीओ पर हमला बोल कर दो बकरीओ को मौत के घाट उतारा।
मान सिंह ने बताया कि घटना शुक्रवार की रात की है जब परिवार अपनी अपनी जगह सो रहे थे तभी छः सात कुत्ते घर में घुसकर बकरियो पर हमला बोल कर दो बकरीओ को मौत के घाट उतारा घर में तीन बकरियां और उसके बच्चे बंधे हुए थे कहना कि है ।
कस्बा पूंछ में आवारा कुत्तों ने घर में घुसकर वहां बंधी बकरियों पर हमला कर दिया, जिसमे दो बकरीओ की दर्दनाक मौत हो गई।
मानसिंह ने जब सुबह उठकर देखा तो दो बकरी म्रत पड़ी थी और मानसिंह ने जब देखा तो घर के बाहर छः सात कुत्तों का झुन्ड घर के बाहर खड़ा है बाद में घर के अन्दर देखा तो देखा कि कुछ आवारा कुत्तों के झुंड ने बकरियों पर हमला कर मौत के घाट उतार दिया लेकिन दो बकरीओ को कुत्तों ने नोच नोच कर बुरी तरह फाड़‌ दिया। बकरियो की मौत से घर में बच्चो का रो-रोकर बुरा हाल है।

फोकस न्यूज से विवेक तिवारी की रिपोर्ट रिपोर्ट।

Share.