देवरिया ,भाटपार रानी तहसील क्षेत्र के बंकुल गांव निवासी पारस शाह के 2 पुत्र सहित बहू, बेटी,पोती एवं पोता का बीते दिन बलरामपुर सड़क हादसा में सभी का मृत्यु हो गयी थी। सभी लोगों का शव पोस्टमार्टम के बाद शनिवार की देर रात श्रीरामपुर थाना क्षेत्र के पैतृक गाँव बंकुल पहुंचाया गया ।  शव पहुंचते ही परिवार में कोहराम मच गया। गांव के श्मशान घाट पर सभी का अंतिम संस्कार हुआ। सभी छ:चिताये सजी देख पूरा इलाका रो पड़ा।भाटपार रानी एसडीएम व सीओ की मौजूदगी में देर रात अंतिम संस्कार हुआ।कापते हाथों से पारस शाह चार चिताओं को मुखाग्नि दी एवं पोती, पोता के शव को दफनाए।
मृतक सोनू शाह 32 लाल कुआं उत्तराखंड में एक पेपर मिल में ऑपरेटर की नौकरी करते थे। 20 अप्रैल को सोनू शाह अपनी पत्नी सुजावती 29, बेटी रुचिका 7, बेटा दिव्यांशु 4, भाई रवि शाह 18, बहन खुशी 16 को लेकर स्वीफ्ट कार से अपने गांव बंकुल आ रहे थे, अभी वह बलरामपुर- उतरौला मार्ग पर पहुंचे थे कि एक ट्रक ने सामने से जोरदार टक्कर मार दी, टक्कर इतना तेज था कि पल भर में ही पूरा परिवार मौत की नींद में सो गया। मौत की खबर सुन बंकुल गांव मे मातम पसर गया।
अंतिम संस्कार के लिए प्रशासन ने पहले से ही पूरी तैयारी कर लिया था एसडीएम भाटपार रानी संजीव उपाध्याय अन्य अधिकारियों व ग्रामीणों ने किसी तरह परिवार को ढांढस बंधाया। इसके बाद रात में गांव के पूरब श्मशान घाट पर सभी का अंतिम संस्कार किया गया।

Share.