राहुल गांधी की लोकसभा से सदस्यता रद्द करने के विरोध में कांग्रेसियों ने किया चिरगांव मे सत्याग्रह।

रिपोर्ट  : पंकज रावत 

@focusnews24x7.com 

■■■■■■■■■■■■■■■

चिरगांव झांसी राहुल गांधी की लोकसभा से सदस्यता रद्द करने के विरोध में कांग्रेसियों ने युवा जिला अध्यक्ष प्रदुम्न सिंह के नेतृत्व में चिरगांव नगर के रामनगर तिराहे पर सत्याग्रह किया ।

जिसमें जिला अध्यक्ष ने कहा कि केंद्र सरकार अडानी को बचाने के लिए किसी भी हद तक जा सकती है देश को लूटने से बचाने के लिए राहुल गांधी ने मोदी सरकार से सवाल पूछा तो एक साजिश के तहत राहुल गांधी को सजा करा कर उनकी सदस्यता रद्द कर दी।

इसी बीच जिला उपाध्यक्ष राजकुमार यादव ने कहा कि मोदी सरकार तानाशाही तरीके से कार्य कर रही है संसद में विपक्ष के नेताओं को बोलने नहीं दिया जाता है यदि कोई विपक्ष का नेता सरकार के विरोध में अपनी आवाज बुलंद करता है तो उसे सीबीआई जैसी एजेंसियों का प्रयोग कर उनकी आवाज को दबाया जाता है ।

विरोध सत्याग्रह में रोहित ठाकुर( जिला उपाध्यक्ष) सुरेंद्र वर्मा (जिलाउपाध्यक्ष) अभिमन्यु राजपूत (जिलामहासचिव) पवन पांचाल (नगर अध्यक्ष), जितेन्द्र मिश्रा (जिलासचिव), सचिन श्रीवास, पीयूष बुंदेला (ब्लॉक अध्यक्ष) इन्दपाल( जिला सचिव) प्रदुम प्रजापति,गोलू राजा, दानिश मंसूरी, आनिस मंसूरी, अन्नू दांगी, प्रथ्वीराज दांगी, अंकित, सुनील अहिरवार, रूपेद्र बुन्देला, नीरज पाल,प्रदुम सेन गोकुल पाल, आशीष कुशवाहा, आशीष नदसिया, नवनीत, गोलू, आयुष नामदेव आदि रहे।

Share.