सड़क हादसे में कार सवार छह की मौत, नैनीताल से घूमकर आ रहा था परिवार

 

 प्रतापपुर। (देवरिया )जिले में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां श्रीरामपुर थानाक्षेत्र स्थित चकरवा उर्फ बंकुल गांव एक परिवार पर शुक्रवार की रात विपत्ति का पहाड़ टूट पड़ा। नैनीताल से कार पर सवार होकर गांव आ रहे परिवार के छह सदस्यों की मार्ग दुर्घटना में मौत हो गई। घटना बलरामपुर-उतरौला मार्ग पर बजाज चीनी मिल गेट के पास अज्ञात वाहन ने टक्कर से घटी।

 

गांव निवासी सोनू शाह के बड़े भाई हवलदार साह सेंचुरी पेपर मिल में ठेकेदारी करते हैं। सोनू पत्नी, भाई और बहन के साथ नैनीताल गए थे। वह शुक्रवार को परिवार के साथ गांव लौट रहे थे। शुक्रवार की रात वह श्रीदत्तगंज थाना क्षेत्र के बजाज चीनी मिल गेट के पास पहुंचे तो सामने से अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। टक्कर मारने वाला वाहन भाग निकला

 

वहीं, कार के आगे का हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया। कार में सवार सोनू शाह 25 वर्ष, पत्नी सुजावती देवी 23 वर्ष, बच्चे रूचिका कुमारी सात वर्ष, दिव्यांशू कुमार चार वर्ष, भाई रवि शाह, 18 वर्ष, बहन खुशी कुमारी समेत परिवार के छह की मौत हो गई। रात में गश्त से लौट रही पुलिस टीम ने जब क्षतिग्रस्त कार को देखा तो आनन-फानन कंट्रोल रूम को इसकी जानकारी दी।

 

मृतकों के शव वाहन से निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया गया है। इधर हादसे की सूचना मिलते ही शनिवार की सुबह सोनू शाह के पिता पारस साह गांव से घटनास्थल के लिए रवाना हो गए। एक परिवार के छह सदस्यों की मौत से गांव में मातम पसरा है।

 

तीन माह पूर्व ही खरीदी थी नई कार

सोनू ने तीन माह पहले नई कार खरीदी थी। घर में कार आने के बाद सभी बेहद उत्साहित थे। लेकिन उसी कार का सफर एक दिन परिवार के लिए मौत का कारण बन जाएगा। यह किसी को पता नहीं था।

Share.