कारागार मंत्री ने सपा अध्यक्ष अखिलेश पर किया हमला, बोले- अस्तित्व बचाने के लिए मेट्रो और रिवर फ्रंट पर कर रहे प्रचा

 

 

उरई । उत्तर प्रदेश में निकाय चुनाव के पहले चरण का मतदान 4 मई को होना है। ऐसे में यूपी सरकार के कारागार मंत्री धर्मवीर प्रजापति पार्टी के प्रत्याशियों को जिताने के लिए जालौन पहुंचे हैं। इस दौरान उन्होंने समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष नेता प्रतिपक्ष अखिलेश यादव पर हमला बोला है।

उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी का अस्तित्व प्रदेश में खत्म होता जा रहा है, इसीलिये अखिलेश यादव नगर निकाय चुनाव में प्रचार प्रसार करने के लिये मेट्रो और रिवर फ्रंट पर जा रहे हैं, जिससे वह अपनी पार्टी का अस्तित्व बचा सकें।

उत्तर प्रदेश की कारागार मंत्री धर्मवीर प्रजापति ने जालौन के कोंच नगर पहुंचकर पार्टी के अध्यक्ष और सभासदों के लिए प्रचार किया। इस दौरान उन्होंने पत्रकारों से बात करते हुये अखिलेश यादव पर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी का अस्तित्व नगर निकाय चुनाव में खत्म हो गया है। प्रदेश में समाजवादी पार्टी को नगर निकाय चुनाव में एक भी सीट नहीं मिल रही है, इसीलिए अखिलेश यादव लखनऊ मेट्रो तथा रिवर फ्रंट पर जाकर घूम रहे है और प्रचार कर रहे हैं, जिससे वह पार्टी का अस्तित्व और स्वाभिमान बचा सके, इसीलिए उन्हें लखनऊ में जगह-जगह जाना पड़ रहा है।

Share.