उरई जालौन कोंच रोड जमुना देवी स्कूल के पास कई राज्यों जिलों और गांव से आ रहे हैं लोग :जाने

आने वालों का कल देखने वाला स्थान

“नागराज धाम ज्योतिष केंद्र”

जहाँ आचार्य सत्या महाराज हस्तरेखा के आधार पर पूरी कुंडली खंगाल देते है। 

यह है जालौन जिले की उरई में कौन से रोड पर स्थित जमुना देवी स्कूल के पास नागराज धाम ज्योतिष केंद्र जिसे मुख्य रूप से संचालित करते हैं आचार्य श्री सत्या महाराज जी चित्रकूट धाम।

यहां राजनेताओं से लेकर बड़े बड़े बिजनेसमैन यहां अपना भविष्य जानने पहुंचते हैं आचार्य सत्या महाराज नागराज धाम ने बताया हाल में राज्य के बड़े-बड़े नेताओं ने भी अपने चुनाव के बारे में जानने के लिए अपने करता कार्यकर्ताओं को भेजा था इसके अलावा विपक्ष के भी कई नेता इस चुनाव को लेकर आए थे।
और यहां दीन दुखियों गरीब असहाय भक्त गणों का निशुल्क सेवा द्वारा मुफ्त इलाज किया जाता है जो कोई भी भक्तगण परिवारिक बाधा या व्यापार में कर्ज व कई तरह की बीमारियों  से ग्रसित रहता है उसे सही मार्गदर्शन देने का कार्य किया जाता है यहां कोई अंधविश्वास जैसा कार्य बिल्कुल भी नहीं किया जाता है ना करने की सलाह दी जाती है।
फोकस News24 x7 की टीम आचार्य सत्य महाराज के पास पहुंची तो उन्होंने बताया कि पहले पंचांग देख कर ही भविष्य बताया जाता था पर आज ज्योतिष विद्या के द्वारा लोगों के भूत भविष्य पर सटीक अनुमान लगा दिया जाता है।
यहां बड़े-बड़े राजनेताओं की आने के बाद सुबह कोई भी गरीब का बिना कुछ पैसा लिए उन्हें किसी के द्वारा या बुरी शक्ति के प्रभाव से मुक्त करने व युवाओं को उनके भूत भविष्य की बात करने से लेकर जन्म कुंडली आदि की व्यवस्थाएं हैं और यह स्थान दिन-प्रतिदिन प्रसिद्धि की ओर है आचार्य सत्या महाराज हस्तरेखा के आधार पर पूरी कुंडली निकाल देते हैं इनके सरल स्वभाव में ही इनकी प्रसिद्धि है और निशुल्क सेवा भाव ही आपका मुख्य सूत्रधार है।

कई राज्यों से आने वाले लोगों का अपना अपना भविष्य जानने के लिए लगा रहता है तांता ।

 रोजाना 200 से 400 लोग और सोमवार के दिन बहुत ज्यादा भक्तगण शिव मंदिर पर जलाभिषेक करने के लिए सुबह से ही पहुंच जाते हैं जहां पर प्रत्येक भक्त  नागराज के दर्शन किए जा सकता हैं।

सोमवार को दरबार में काफी संख्या में भक्तगण अपने भूत भविष्य जानने की जिज्ञासा देखकर शिव मंदिर पर आते हैं। यह शिव मंदिर जमुना देवी स्कूल के पास पहुंच रोड उरई जनपद जालौन में स्थित है और

यहां नागराज धाम ज्योतिष केंद्र पर संपर्क करने के लिए महाराज द्वारा दिए गए

मोबाइल नंबर 91251 09834

व्हाट्सएप नंबर 95196 21378

पर स्वयं कोई भी भक्त अपनी समस्या के समाधान हेतु संपर्क कर सकता है।

Share.