गोकशी के आदतन अपराधी को पुलिस ने मुठभेड़ में पैर में गोली मारकर दबोचाउई

उरई।

जनपद में पुलिस की ठोंको नीति से आदतन अपराधियों और दुस्साहसिक वारदातें करने वालों में त्राहि त्राहि मच गयी है जिससे इस तरह के अपराधों की पुनरावृत्ति की गुंजाइश पर ताला लटक गया है। शनिवार को कदौरा में एसपी के निर्देशों के अनुरूप आदतन गोकशी में संलग्न रहे शातिर को थानाध्यक्ष एके सिंह ने पैर में गोली मारकर धर दबोचा।

पुलिस द्वारा दिये गये विवरण के अनुसार आज बेरी रोड पर चैकिंग चल रही थी जिसमे कदौरा पुलिस के अलावा एसओजी और सर्विलांस की टीमें भी शामिल थी। इस दौरान एक संदिग्ध पुलिया के पास से स्कूटी चलाता हुआ गुजरा। पुलिस ने उसके हाव भाव देखकर उसे टोका तो रूकने की बजाय उसने पुलिस दल पर तमंचे से फायर कर दिया और भागने लगा। इसके जबाव में पुलिस ने भी फायर खोल दिये जिसके दौरान उसे पैरों में गोली लगी और वह लड़खड़ाकर स्कूटी समेत गिर पड़ा।

गिरफ्तार अपराधी का नाम शाहिद कुरैशी निवासी खालेपुरा थाना कोतवाली हमीरपुर बताया गया है। उसके खिलाफ हमीरपुर और जालौन में गोवध के 11 मुकदमें कायम हैं। एक मुकदमा एनडीपीएस एक्ट से संबंधित दर्ज है। साथ ही उस पर 25 हजार रूपये का इनाम भी घोषित था।

पुलिस अधीक्षक ईरज राजा ने इस कार्रवाई के लिये थानाध्यक्ष कदौरा एके सिंह और एसओजी व सर्विलांस प्रभारी की पीठ थपथपाई है।Fast education centre नवोदय एवं सैनिक प्रवेश परीक्षा हेतु कोचिंग संस्थान

कांग्रेस दफ्तर के ठीक सामने लाल टॉवर के पीछे अजनारी रोड उरई जालौन

Share.