कठैरिया समाज की बैठक में शिक्षा के लिये जागरूकता पर ब

 

सिरसाकलार-उरई।

पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष मुकेश कठैरिया के संयोजन में कठैरिया समाज की महत्वपूर्ण बैठक जिलाध्यक्ष बलवीर कठैरिया की अध्यक्षता में आयोजित हुयी जिसमें अखिल भारतीय कठैरिया समाज के राष्ट्रीय अध्यक्ष ऊदल सिंह कठैरिया मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित रहे। विशिष्ट अतिथि के रूप में राष्ट्रीय महासचिव गोपालदास, राष्ट्रीय संगठन मंत्री शिवकुमार, प्रदेश अध्यक्ष जशकरन सिंह ने प्रतिभाग किया।

कार्यक्रम का शुभारंभ अतिथियों द्वारा महापुरूषों के चित्र पर माल्यार्पण के साथ हुआ। इस अवसर पर वक्ताओं ने समाज के लोगों से शिक्षा के लिये जागरूक होने का आवाहन किया। साहब सिंह ने त्रयोदशी का स्वरूप बदलने को लेकर बात कही। संगठन के जिला महासचिव मुकेश ने राजनीतिक सहभागिता बढ़ाने के लिये प्रभावी प्रयास करने पर बल दिया।

औरेया के जिलाध्यक्ष लल्लन कठैरिया ने कहा कि सोशल मीडिया पर उछलकूंद मचाने वाले संगठनों से समाज सावधान रहे और कुशल नेतृत्व के साथ कंधे से कंधा मिलाकर सहयोग करे।

प्रदेश अध्यक्ष जशकरन ने कहा कि समाज में नेतृत्व क्षमता विकसित करते हुये पाखण्डवाद और आडम्बरवाद से दूर रहना चाहिये। शिवकुमार और गोपालदास ने सामाजिक एकजुटता के संबंध में विचार रखे।

आखिर में मुख्य अतिथि ऊदल सिंह ने अपने कार्यकाल से अवगत कराते हुये जनपद जालौन में हर प्रकार से सहयोग करने की बात कही। कार्यक्रम की अध्यक्षता कर रहे बलवीर कठैरिया ने समाज के लिये तनमनधन से तत्पर रहने की अपील की।

  1. कार्यक्रम में जिला संरक्षक दुर्गाचरण, कोषाध्यक्ष तुलसीराम, जिला संगठन मंत्री रामसनेही, जिला उपाध्यक्ष प्रमोद कठैरिया, जिला सचिव दुर्गा प्रसाद और मेजर बाबू जी, प्रधान मदनेपुर मिस्टर सिंह, पूर्व प्रधान जगमोहन और प्रयागनारायण, अध्यापक माता प्रसाद, युवा साथी निर्मल एंको, साहिल गिगौरा, पुष्पेंद्र मदनेपुर, विवेक सहाव सहित बड़ी संख्या में लोग उपस्थित रहे

Fast education centre नवोदय एवं सैनिक प्रवेश परीक्षा हेतु कोचिंग संस्थान

कांग्रेस दफ्तर के ठीक सामने लाल टॉवर के पीछे अजनारी रोड उरई जालौन

Share.