गांव धमना बुजुर्ग गांव में प्रेमी ने जहर खाकर गवाई जान ।

जनपद झांसी चिरगांव के गांव धमना बुजुर्ग गांव में प्रेमी ने जहर खाकर जान गवां दिया।
गत दो माह पहले ही युवक की शादी हुई थी। पत्नी घर पर थी। बुधवार शाम उसने जहर खा लिया। अचेत होने पर परिजनों ने उसे मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया था। बृहस्पतिवार सुबह उसकी मौत हो गई।
शव लेकर गांव पहुंचे परिजनों ने प्रेमिका पर हत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाते हुए हंगामा शुरू कर दिया।

गांव के बाहर शव रखकर प्रदर्शन करने लगे। पुलिस ने समझा-बुझाकर जाम खत्म कराया। देर-रात पुलिस ने युवती के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

धमना बुजुर्ग गांव निवासी अंबिका प्रसाद का मझला बेटा नरेंद्र राजपूत (24) पंचायत सहायक था। नरेंद्र एक युवती से प्रेम करता था लेकिन, परिजनों ने प्रेम संबंध की परवाह न करके नरेंद्र की शादी 9 मई 2023 को हेमा से कर दी लेकिन, इस शादी से नरेंद्र और उसकी प्रेमिका दोनों नाखुश थे। शादी के बाद से उसकी प्रेमिका नरेंद्र से झगड़ा करती थी। नरेंद्र की पत्नी हेमा 15 जुलाई को मायके से लौटकर आई। उसकी पत्नी को भी नरेंद्र के प्रेम संबंध का पता चल गया। इस वजह से परिवार में भी विवाद होने लगा।कहा भी जा रहा यह कलह ही बन गया होगा खुदखुशी का कारण।

परिजनों के मुताबिक इन बातों से नरेंद्र मानसिक तौर पर परेशान हो गया।
बुधवार शाम नरेंद्र अपनी प्रेमिका के घर पहुंच गया। वहां जहर खा लिया। अचेत होकर वह गिर पड़ा। सूचना मिलने पर नरेंद्र के परिजन भी वहां पहुंच गए।वह लोग उसे लेकर मेडिकल कॉलेज पहुंचे। यहां उसे इमरजेंसी वार्ड में भर्ती कराया गया था। बृहस्पतिवार सुबह उसने दम तोड़ दिया।
नरेंद्र के परिजनों का आरोप है कि युवती नरेंद्र से फोन पर झगड़ा करती थी। उसने ही नरेंद्र को जहर खाने के लिए उकसाया। क्या अन्य कारण मे आपसी घर से पत्नी व परिवार भी मानसिक रूप से प्रताड़ित करने के भागीदार हो सकते हैं
पोस्टमार्टम कराने के बाद शव लेकर गांव पहुंचे परिजनों ने गांव के बाहर ही शव रखकर प्रदर्शन शुरू कर दिया।

सूचना मिलने पर चिरगांव पुलिस भी पहुंच गई। समझा-बुझाकर जाम खत्म कराया। चिरगांव थानाध्यक्ष जेपी पाल के मुताबिक परिजनों की तहरीर के आधार पर युवती के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। मामले की विस्तृत छानबीन पुलिस जुट गई है।

Share.