त्रिदिवसीय आवसीय युवा नेतृत्व एवं सामुदायिक विकास प्रशिक्षण का हुआ समापन।
*************************

रिपोर्ट  :असगर अली 

focusnews24x7 

■■■■■■■■■■■

देवरिया नेहरू युवा केंद्र द्वारा आयोजित तीन दिवसीय युवा नेतृत्व और सामुदायिक विकास प्रशिक्षण कार्यक्रम का समापन सोमवार को हुआ।

प्रशिक्षण के समापन के अवसर पर मुख्य अतिथि जिलाधिकरी जितेंद्र प्रताप सिंह और विशिष्ट अतिथि पुलिस अधीक्षक संकल्प शर्मा मौजूद रहे ।
जिलाधिकारी ने कहा कि युवाओं को स्वावलंबी की दिशा में नेहरू युवा केंद्र का प्रयास सराहनीय है युवाओं की प्रशिक्षण के दौरान प्राप्त ज्ञान को अपने सार्वजनिक जीवन में उपयोग करना चाहिए एवं सभी समुदाय के विकास में अपना योगदान देना सुनिश्चित करना चाहिए।
पुलिस अधीक्षक संकल्प शर्मा ने कहा कि युवा शक्ति के माध्यम से भारत विश्व गुरु बन पाएगा। समाज में व्याप्त कुरीतियों एवं बुराइयों को दूर करने एवं अपराध को रोकने में युवाओं की महति भूमिका होती है।
कार्यक्रम के प्रतिभागियों को प्रशिक्षण कार्यक्रम से संबंधित प्रमाण पत्र वितरित किया गया। कार्यक्रम में युवा कार्यक्रम एवं लेखा सहायक नमिता कुशवाहा, प्रशिक्षक दीनदयाल पांडे, समाजसेवी विशाल पांडेय्, शुभम त्रिपाठी, राहुल मल्ल, देवव्रत पांडेय्, लक्ष्मी मिश्रा, कंचन मौर्य, नेहा राव के साथ ही अनेक युवा मंडल पदाधिकारियों एवं सदस्यों की उपस्थिति रही।

Share.