महाविद्यालय से परीक्षा देकर लौट रही छात्रा को गोली मारकर हत्या

रिपोर्ट: प्रदीप शिवहरे

@focusnews24x7.com 

■■■■■■■■■■■■■■

एट थाना क्षेत्र में हाईवे पुल के समीप कोटरा रोड पर एक छात्रा की गोली मारकर हत्या दी गई। वारदात के बाद आरोपित मौके से भाग गया।

घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस अधीक्षक ने घटनास्थल का मुआयना कर। स्थानीय पुलिस के अलावा एसओजी व सर्विलांस सेल की टीम को भी जांच में लगा दिया है।
कस्बा एट में राम लखन डिग्री कालेज में बीए प्रथम वर्ष की 21 वर्षीय छात्रा रोशनी पुत्री मान सिंह निवासी ऐंधा सोमवार को परीक्षा देने के लिए गई थी। परीक्षा खत्म होने के बाद वह घर लौट रही थी। इसी दौरान कोटरा रोड हाईवे पुल के किसी बाइक सवार ने उसे गोली मार दी और वहां से भाग गया। वारदात के बाद वहां सनसनी फैल गई। घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंच गई। कालेज की ड्रेस में सड़क पर खून से लथपथ पड़ी छात्रा अंतिम सांसें गिन रही थी। आननफानन उसे एंबुलेंस से जिला अस्पताल भेजा गया, लेकिन इसी बीच उसकी मौत हो गई। दिन दहाड़े छात्रा की हत्या किस वजह से की गई।अभी यह साफ नहीं है।स्थानीय पुलिस के अलावा एसपी डा. ई राज राजा मौके पर पहुंच गए और घटना स्थल का मुआयना दिया। छात्रा के मोबाइल फोन का सीडीआर भी पुलिस निकाल रही है। पुलिस अधीक्षक डा. ईरज राजा का कहना है कि घटना की गंभीरता से जांच की जा रही है। थाना पुलिस के अलावा एसओजी को भी जांच में लगाया गया है। जल्द कातिल की पहचान कर उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा। घटनास्थल पर एक तमंचा भी मिला है। जिससे लगता है कि उसी तमंचा से छात्रा को गोली मारी गई। वारदात के बाद छात्रा की मां सुनीता व भाई श्रीचंद रोते बिलखते हुए मौके पर पहुंच गए।
रिपोर्ट प्रदीप शिवहरे

Share.