काली फिल्म लगाने वाले 12 वाहनों का चाला

जालौन : चार पहिया वाहन के शीशों पर काली फिल्म चढ़वाकर व हूटर लगाकर यात्रा कर रहे वाहनों की चेकिंग कर उनके चालान किए गए। चेकिंग के दौरान 12 वाहनों के चालान किए गए।

 

रवींद्र कुमार गौतम के नेतृत्व में पुलिस टीम लगातार वाहनों की देवनगर चौराहे पर चेकिंग कर रही है। प्रतिदिन शाम के समय चौराहे पर चेकिंग के कारण वाहन चालक चौराहे पर जाने से कतरा रहे हैं। चार पहिया वाहन के शीशों पर काली फिल्म चढ़ाकर व हूटर लगाकर वाहनों के ऐसे वाहनों के विरुद्ध देवनगर गया।

 

सुप्रीम कोर्ट के निर्देशों की वाहन चालक कर रहे अवेहलना, पुलिस ने सीओ के नेतृत्व में देवनगर चौराहे पर चलाया चेकिंग अभियान

 

परिवहन पर सुप्रीम कोर्ट द्वारा रोक लगाई गई थी। इसके बाद से चार पहिया वाहनों के शीशों पर काली फिल्म चढ़वाना प्रतिबंधित कर दिया गया। इसके बाद भी कुछ लोग शीशों पर काली फिल्म चढ़ाकर व हूटर लगाकर यात्रा करते हैं।

 

चौराहे पर ट्रैफिक एसआई उपेंद्र कुमार ने चेकिंग की। चेकिंग के दौरान 12 वाहन ऐसे पकड़े गए जो काली फिल्म चढ़ाकर अथवा हटर लगाकर वाहनों को चला रहे थे। ऐसे सभी वाहनों का ट्रैफिक एसआई ने चालान कर आइंदा से ट्रैफिक नियमों का पालन कर वाहन चलाने के निर्देश वाहन चालकों को दिए। टीमों द्वारा की चेकिंग के दौरान 12 वाहनों का चालान काली फिल्म या हूटर का अवैध प्रयोग पर किया तो आधा सैकड़ा दो पहिया वाहन का चालान काटा

Share.