*जिलाधिकारी की अध्यक्षता में सोमवार को भाटपाररानी में आयोजित होगा संपूर्ण समाधान दिवस*

रिपोर्ट: अख्तर अली 

focusnews24x7 

■■■■■■■■■■

  • दिव्यांगजनों के लिए विशेष कैंप का आयोजन मेडिकल कॉलेज नियंत्रणाधीन जिला अस्पताल पर

जिलाधिकारी जितेंद्र प्रताप सिंह ने बताया कि सोमवार को जनपद के समस्त तहसीलों में संपूर्ण समाधान दिवस का आयोजन किया जाएगा।

जिलाधिकारी भाटपाररानी में आयोजित होने वाले संपूर्ण समाधान दिवस की अध्यक्षता करेंगे। मुख्य विकास अधिकारी देवरिया सदर, अपर जिलाधिकारी (प्रशासन), सलेमपुर, अपर जिलाधिकारी (वित्त एवं राजस्व) रुद्रपुर तथा मुख्य राजस्व अधिकारी बरहज तहसील में जन समस्याओं का निराकरण करने के लिए उपलब्ध रहेंगे। शनिवार को महाशिवरात्रि का सार्वजनिक अवकाश होने की वजह से आगामी कार्यदिवस सोमवार को संपूर्ण समाधान दिवस का आयोजन किया जा रहा है।

जिलाधिकारी ने समस्त अधिकारियों को निर्धारित समयावधि में जन समस्याओं की सुनवाई के लिए उपस्थित रहने के निर्देश दिए हैं।

*दिव्यांगजनों के लिए विशेष कैंप का आयोजन मेडिकल कॉलेज नियंत्रणाधीन जिला अस्पताल पर*

जिलाधिकारी के निर्देश के क्रम में सीएमओ डॉ राजेश झा ने बताया कि सोमवार को दिव्यांगजनों का प्रमाणपत्र बनाने के लिए विशेष कैंप का आयोजन मेडिकल कॉलेज नियंत्रणाधीन जिला अस्पताल में किया जाएगा। उन्होंने बताया कि सोमवार को साप्ताहिक शेड्यूल के तहत मेडिकल बोर्ड जिला अस्पताल में उपलब्ध रहता है, जहाँ बड़ी तादाद में लोग दिव्यांगता प्रमाणपत्र हेतु परीक्षण कराने के लिए आते हैं। इस वजह से सोमवार को मेडिकल बोर्ड की उपलब्धता भाटपाररानी तहसील में नहीं रहेगी। उन्होंने दिव्यांगजनों से सोमवार को जिला अस्पताल में आयोजित होने वाले विशेष कैंप का लाभ उठाने का अनुरोध किया। साथ ही कहा कि जिलाधिकारी की अध्यक्षता में आयोजित होने वाले आगामी संपूर्ण समाधान दिवस में दिव्यांगजनों हेतु विशेष कैंप का आयोजन पूर्ववत जारी रहेगा।

 

Share.