देवरिया जनपद मे बनकटा थाना क्षेत्र के कोठिलवा निवासी अंगद कुशवाहा को दुबई जाने की फ्लाइट पकड़ने के लिए लखनऊ जाना था। गांव के नीतीश पुत्र अशोक, श्याम बहादुर, दशरथ और प्रिंस खरवार तीनो ने अंगद को सलेमपुर रेलवे स्टेशन पर छोड़ने के लिए शाम को 6 बजे गांव से निकले। दशरथ को लखनऊ जाने वाली कृषक एक्सप्रेस में चढ़ाकर गांव लौट आए, लेकिन नीतीश घर वापस नहीं लौटा। नीतीश के घर नहीं आने पर छोटे भाई राजन उर्फ गोलू ने खोजबीन शुरू कर दी।
इसी दौरान उसे सलेमपुर कोतवाली क्षेत्र के देवपार गांव में गेंहू के खेत में अज्ञात युवक का शव मिलने की सूचना मिली।घटना स्थल पर पहुँच कर राजन ने शव की शिनाख्त अपने भाई नीतीश के रूप में की। पूछताछ के आधार पर सलेमपुर कोतवाली पुलिस ने मृतक के साथ गए तीनों साथियों को उनके घर से उठा लिया और पूछताछ कर रही है। मृतक के सिर व चेहरे पर चोट के निशान दिख रहा है। इस घटना की जानकारी होते ही एसपी संकल्प शर्मा ने सलेमपुर कोतवाली पहुंचकर कोतवाल उमेश वाजपेई से मामले की जानकारी ली। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया।
एसपी संकल्प शर्मा ने बताया कि सलेमपुर कोतवाली थाना क्षेत्र के देवपार गांव में अज्ञात युवक का शव मिला है। शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है। रिपोर्ट मिलने पर मौत के कारणों का पता चल पाएगा।

Share.