सजा बडैरा धाम का दिव्य दरबार, पहुंचे सैकड़ों श्रद्धालु गण। 

पूंछ। पूंछ से 3 किलो मीटर दिव्य दरबार बडैरा धाम पर निशुल्क सेवा आपका अपना धाम के महाराज जी ने बताया यहां पर निशुल्क सेवा होती हैं।

किसी भी अर्जी के रुपए नही लगते हैं। राम राजा सरकार की, बालाजी महाराज की गुरु बुंदेला सरकार की कृपा से आप के कष्ट व रोग, प्रीत बाधा दूर होते हैं।

आगे उन्होंने कहा बालाजी दर्शन से बड़ी बड़ी बीमारियां, रोग कष्ट दूर होते हैं।

चाहे आपको कैंसर हो,पथरी हो,मिर्गी हो, दौड़ा हो या पैरालाइज हो या लकवा हो,पीलिया हो,टीवी हो या कोई प्रीत बाधा की दिक्कत हो या शराब से पीड़ित हो,या कोई भी समस्या हो सभी का निवारण होता हैं। कई समस्या राजा राम बालाजी महाराज और हमारे गुरु बुंदेला बाबा की कृपा से दूर होती हैं। यह दरबार महीने की पहली और आखिरी चौथ को लगता है और मंगलवार को बड़ेरा धाम पर बालाजी महाराज का दरबार लगता हैं। महाराज जी ने कहा जो भी श्रद्धालुओं यहां श्रद्धा भाव से आते हैं उनकी सभी मनो कामना पूर्ण होती हैं और सभी दरबार में अपनी अर्जी लगाए यहां पर बड़ी दूर -दूर से श्रद्धालु यहां अपनी अर्जी लगाने आते हैं।

¤¤¤¤¤¤¤¤¤¤¤¤¤¤¤¤¤¤¤
डिसक्लेमर: ‘इस लेख में निहित किसी भी जानकारी/सामग्री/गणना की सटीकता या विश्वसनीयता की गारंटी नहीं है। यह तो रिपोर्टर द्वारा स्थान से संग्रहित किया गया आर्टिकल है विभिन्न माध्यमों/प्रवचनों/मान्यताओं/धर्मग्रंथों से संग्रहित कर ये जानकारियां आप तक पहुंचाई गई हैं। हमारा उद्देश्य महज सूचना पहुंचाना है, इसके उपयोगकर्ता इसे महज सूचना समझकर ही लें। इसके अतिरिक्त, इसके किसी भी उपयोग की जिम्मेदारी स्वयं उपयोगकर्ता की ही रहेगी।’

Share.