देवरिया जनपद में सोमवार की सुबह टहलने निकले 45 वर्षीय एक कोटेदार की लंगड़ी चौराहे के समीप बालू लदी अनियंत्रित ट्रक की चपेट में आने से मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

मृतक की फाइल फोटो
गौरी बाजार क्षेत्र के चरियावं खास निवासी वैद्यनाथ राजभर अपने गांव के कोटे की दुकान चलाते थे ।गोरखपुर- देवरिया मुख्य मार्ग पर गांव के पास सड़क के किनारे मकान बनवा कर सपरिवार रहते थे ।सूत्रों के अनुसार सोमवार की सुबह वह रोज की भांति टहलने निकले थे इसी बीच देवरिया की तरफ से आ रही बालू लदे एक ट्रक की चपेट में आकर गंभीर रूप से घायल हो गए थोड़ी देर बाद मौके पर ही उनकी मृत्यु हो गई।
जब इसकी सूचना घर पर पहुंची,तो घर में कोहराम मच गया पत्नी किरण बदहवास हो गई परिवार के लोगों ने किरण को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र गौरी बाजार में भर्ती कराया। मृतक के पुत्र नवनीत 16 वर्ष पुत्री रीति 7 वर्ष व परिवार जन का रो रो कर बुरा हाल है ।मौके पर पहुंचे प्रभारी निरीक्षक नवीन कुमार सिंह ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है ट्रक को कब्जे में ले लिया गया है ड्राइवर मौके से फरार हो गया है।

Share.