जालौन में 70 वर्षीय वृद्ध की गला रेतकर हत्या जमीनी रंजिश में हत्या की आशंका

 सोते समय धारदार हथियार से हमला कर की गई हत्या, इलाके में दहशत जमीनी रंजिश में हत्या की आशंका

जालौन में रविवार देर रात सोते समय एक 70 वर्षीय वृद्ध की बेरहमी से धारदार हथियार से हमला कर हत्या कर दी गई।

इस हत्या से इलाके में सनसनी फैल गई। हत्या की घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों के साथ मौके पर पहुंचे।

जिन्होंने मामले की जांच करते हुए मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। वहीं आशंका जताई जा रही है कि हत्या जमीनी रंजिश में की गई है।

घटना उरई कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले अजनारी गांव की है।

यहां के रहने वाले 70 वर्षीय वृद्ध परशुराम कुशवाहा रविवार रात को अपने दोस्त प्रेम के साथ लाइट न आने की वजह से घर के बाहर लेटा हुआ था, जबकि उसका छोटा लड़का विवेक और उसकी पत्नी रिंकी मकान के ऊपरी हिस्से वाले कमरे में सो रहे थे।

देर रात को जब लाइट आई तो परशुराम अपने नीचे वाले कमरे में जाकर लेट गया और तभी देर रात को अज्ञात लोगों ने उस पर धारदार हथियार से ताबड़तोड़ वार करके बेरहमी से हत्या कर दी।

इस बात की भनक किसी को न लगी। हत्या करने के बाद हत्यारोपी, वृद्ध मृतक परशुराम के कमरे की बाहर से कुंडी लगाकर भाग गए।

बाहर से कमरे में लगी थी कुंडी

सोमवार सुबह काफी देर होने के बाद भी जब परशुराम कमरे से बाहर नहीं निकले तब उसका छोटा लड़का विवेक उन्हें उठाने के लिए गया तो बाहर से कमरे की कुंडी लगी पाई, जैसे ही उसने कुंडी खोली और अंदर पहुंचा तो वहां खून में सराबोर पिता का शव देख उसके होश उड़ गए, खून से लथपथ हालत में देख उसकी चीख निकल गईं। शोर शराबा सुनकर परिवार के बाकी लोग भी मौके पर आ गए।

पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू की

वहीं वृद्ध की हत्या की सूचना जैसे ही गांव के लोगों को हुई इलाके में सनसनी फैल गई।

साथ ही सूचना मिलते ही जालौन के अपर पुलिस अधीक्षक असीम चौधरी, सीओ सिटी गिरजाशंकर त्रिपाठी, शहर कोतवाल वीरेंद्र पटेल भी फॉरेंसिक टीम लेकर मौके पर पहुंचे और अपनी जांच पड़ताल शुरू कर दी।

मृतक परशुराम के बेटे विवेक ने बताया कि बाहर से घर की कुंडी लगी हुई थी, अंदर पिता का सब खून से लथपथ था हत्या को रात के वक्त अंजाम दिया गया।

हत्या की वजह अभी स्पष्ट नहीं इस मामले में जालौन के अपर पुलिस अधीक्षक असीम चौधरी ने बताया कि हत्या के कई सुराग मिले हैं। जल्दी इस हत्याकांड का खुलासा कर दिया जाएगा।

वहीं हत्या की वजह अभी स्पष्ट नहीं हो सकी है, मगर जमीनी रंजिश में यह हत्या की गई।

यह आशंका है। फिलहाल मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।साथ ही विधिक कार्रवाई की जा रही है।

Share.