सरस्वती विद्या मंदिर इण्टर कालेज हमीरपुर के तत्वाधान में अभिभावक गोष्ठी सम्पन्न।

रिपोर्ट  : विवेक तिवारी focusnews24x7 

■■■■■■■■■■■

नगर के स्थानीय सरस्वती विद्या मंदिर इण्टर कालेज हमीरपुर के तत्वाधान में ग्राम छानी में अभिभावक गोष्ठी का आयोजन किया गया।

गोष्ठी की शुरुआत संगीताचार्य ज्ञानेश जड़िया के नेतृत्व में सरस्वती वन्दना के साथ हुई। गोष्ठी की अध्यक्षता श्री के. के. व्यास (उपाध्यक्ष भारतीय जनता पाटी एवं जिला मीडिया प्रभारी) ने की। कार्यक्रम की प्रस्ताविकी सर्वव्यवस्था प्रमुख श्री कमलकान्त मिश्र ने प्रस्तुत की।

इस अवसर पर आये हुए अभिभाावको ने अपने पाल्यो के बारे में अमूल्य सुझाव प्रस्तुत किये। जिस पर विद्यालय के प्रधानाचार्य श्री रामप्रकाश गुप्ता उनकी जिज्ञासा का समाधान किया एवं प्रबंध समिति की ओर से उन्हे आश्वस्त किया। तथा उन्होने बच्चो की नियमित समस्या से अवगत कराते हुये समय प्रबंधन पर बल दिया।

इस अवसर पर विद्यालय की छात्रा क्रमशः प्रांजलि, मानसी एवं महक ने वन्दना एवं एकल गीत प्रस्तुत किया।

इस अवसर पर लगभग एक सैकड़ा अभिभावक व अभिभाविकायें उपस्थित रहे। गोष्ठी के अध्यक्ष श्री के. के. व्यास ने कहा कि माॅ बच्चो की प्रथम पाठशाला होती है। अतः मातायें अपने-अपने बच्चो के प्रति अत्यन्त सजग रहे।

इस अवसर पर विद्यालय का समस्त स्टाफ मौजूद रहा। कार्यक्रम का विधिवत संचालन आचार्य बलराम सिंह ने किया। तथा अभिभावको का आभार कार्यक्रम प्रमुख आचार्य श्री सुनीत सचान ने किया। यह जानकारी विद्यालय के मीडिया प्रभारी आचार्य वेदप्रकाश शुक्ल ने दी।

Share.