देवरिया भाटपार रानी थाना परिसर में मोहर्रम को लेकर पुलिस क्षेत्राधिकारी भाटपार रानी अंशुमान श्रीवास्तव की अध्यक्षता में ताजियादारो एवं गणमान्य लोगो के साथ बैठक का आयोजन हुआ।
बैठक को संबोधित करते हुए क्षेत्राधिकारी अंशुमान श्रीवास्तव ने कहा कि मोहर्रम का त्यौहार आपसी सद्भाव व शांतिपूर्वक मनाना चाहिए। उन्होंने कहा कि ताजिया निकालने एवं मेला लगाने संबंधित यदि कोई भी विवाद या समस्या है तो आप निसंकोच पुलिस को बताए ताकि समय रहते उसका समाधान किया जा सके।अराजक तत्वों पर पुलिस की नजर है माहौल बिगड़ने की इजाजत किसी को नहीं है।
थानाध्यक्ष भाटपार रानी टी जे सिंह ने कहा कि कोई भी पर्व हमें आपसी सौहार्द व भाईचारे के साथ मनाना चाहिए ताकि पर्व का मिठास और बढ़ जाए। उन्होंने कहा कि किसी को कोई समस्या है तो समय रहते प्रशासन को अवगत करा दें। इसी के साथ असामाजिक तत्वों का भी सभी लोग ध्यान रखें। कोई व्यक्ति संदिग्ध दिखाई देता है तो उसकी सूचना शीघ्रता से पुलिस को दें। और उन्होंने कहा कि जिस प्रकार आप लोगों ने पिछली बार शालीनता के साथ पर्व को मनाते आ रहे हैं आशा करता हूं कि इस वर्ष भी शांति पूर्वक भाईचारे के माहौल में पर्व मनाएंगे और प्रशासन का सहयोग करेंगे थानाध्यक्ष ने बैठक में आए सभी ताजियादारो एवं गणमान्य लोगों का आभार प्रकट किया।

Share.