पुलिस की अंतराज्यीय पंखिया गिरोह से हुई मुठभेड़, तीन के पैरों में लगी गोली,एक को दौड़ाकर पकड़ा

कुशीनगर।उत्तर प्रदेश के कुशीनगर जिले के रामकोला थाना क्षेत्र में माघी मठिया नहर पुल के पास बुधवार देर रात रामकोला पुलिस और स्वाट टीम की अंतरराज्यीय पंखिया गिरोह से मुठभेड़ हो गई।

मुठभेड़ में पुलिस की गोली से तीन चोरों को पैर में गोली लगी है।वहीं एक भाग रहे चोर को पुलिस ने दौड़ाकर कर पकड़ा।

पुलिस ने एक लाख 26 हजार कैश,चार अवैध शस्त्र, सोने के गहने और स्कॉर्पियो गाड़ी बरामद की है।

मुठभेड़ की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे एसपी धवल जायसवाल ने पुलिस टीम की पीठ थपथपाई है।

मिली जानकारी के अनुसार रामकोला थाना क्षेत्र के सिंगहा में बीते दिनों समरजीत शाही के घर बड़ी चोरी हुई थी।चोरी पुलिस के लिए चुनौती बन गई थी।

इसके खुलासे के लिए एसपी धवल जायसवाल ने स्वाट टीम,सर्विलांस के अलावा रामकोला पुलिस को लगाया था।

काफी प्रयास के बाद स्वाट टीम,सर्विलांस टीम के अलावा रामकोला और पडरौना कोतवाली पुलिस ने माधी मठिया नहर पुल के समीप एक स्कॉर्पियो गाड़ी को घेराबंदी की।जहां पुलिस से मुठभेड़ हुई। पहले मुकद्दर अली,जाफर अली और जाहिद अली गढ़िया पैगंबर थाना हजरतपुर जिला बदायूं और समीदुल साकीम मुनता नगला थाना सिकंदरपुर जिला कासगंज पुलिस को देखकर भागने लगे।

अंधेरे में चोरों ने फायरिंग करना शुरू कर दिया जवाब में पुलिस ने भी फायरिंग की,जिसमें मुकद्दर अली, जफर अली, जाहिद अली, को पैर में गोली लगी।

वहीं समीदुल अली को पुलिस ने पकड़ लिया।इनके पास से चार अवैध असलहा मिला,सोने के गहने के अलावा स्कॉर्पियो गाड़ी भी पुलिस ने बरामद किया। जिसमें चोरी में प्रयुक्त की जाने वाली सामग्री भी पुलिस के हाथ लगी।

मौके पर पहुंचे एसपी धवल जायसवाल ने रामकोला थानाध्यक्ष अखिलेश कुमार सिंह स्वाद टीम प्रभारी सुशील कुमार शुक्ला, अलोक यादव, सर्विलांस सेल के मनोज कुमार पंत के अलावा पडरौना कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक के साथ शामिल टीम में शामिल सभी की पीठ थपथपाई।

Share.