भाटपार रानी, देवरिया बीते दिनों 11 जनवरी को लार् कस्बा निवासी थोक किराना व्यवसायी अरविंद गुप्ता से भाटपार रानी थाना क्षेत्र व बिहार बर्डर पर स्थित दिसतौली गांव के पुलिया के पास अज्ञात बदमाशो द्वारा गोली मार घायल कर साढे तीन लाख रुपये लूट लिए गये थे। घटना की सूचना पर थानाध्यक्ष, सीओ भाटपार रानी और यस पी संकल्प शर्मा ने घटना स्थल का निरीक्षण किया था।
एसपी संकल्प शर्मा ने लूट की घटना के खुलासे के लिए यस ओ जी सहित चार टीमे लगाई थी। 18 जनवरी को यस ओ जी तथा भाटपार रानी पुलिस को मुखबीर से कुछ संदिग्धों की जानकारी मिली। पुलिस के नगीना मोड़ पर पहुंचने पर वहां मौजूद युवक भागने लगे। पुलिस टीम ने दौड़ा कर 4 लोगों को पकड़ लिया । इनके पास से एक तमंचा दो कारतूस, एक अवैध पिस्टल तीन कारतूस तथा लूट की रकम मे से दो लाख पाँच हजार रुपये एवं चोरी की मोटर साईकिल बरामद हुई है।
पकड़े गए बदमाशों ने अपना नाम अभय यादव पुत्र मुन्नीलाल यादव निवासी ठाकुरपुर, हेमंत कुशवाहा पुत्र प्रेम शंकर कुशवाहा निवासी खुरवसिया(उत्तर), शाह आलम पुत्र ईद मोहम्मद निवासी रामपुर, थाना श्रीरामपुर और भाटपार रानी थाना क्षेत्र के डीहवा टीकमपार निवासी संतोष पांडेय् पुत्र राज मंगल पांडेय् बताया।
यस पी संकल्प शर्मा ने बताया कि लूट में जो वांछित थे उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है और उनके खिलाफ विधिक कार्यवाही की जा रही है इस घटना के खुलासे पर आईजी ने घटना का खुलासा करने वाली टीम को ₹50000 का पुरस्कार देने की घोषणा की है।

Share.