मणिपुर की घटना को लेकर तहसील भाटपाररानी में तहसीलदार को सौपा ज्ञापन

भाटपाररानी, अखिल भारतीय किसान सभा,सीटू,खेत मजदूर यूनियन के संयुक्त आह्वान पर आज जिला मंत्री साधुशरण तथा मार्क्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी के जिला मंत्री कामरेड जयप्रकाश यादव के संयुक्त नेतृत्व में, मणिपुर की घटना को लेकर तहसील भाटपाररानी में तहसीलदार को ज्ञापन सौपकर बीरेन सरकार को तुरंत बर्खास्त कर राष्ट्रपति शासन लागू करने की मांग की। भाजपा की डबल इंजन की सरकार के देश में हो रहे अत्याचार तथा भ्रष्टाचार पर लगाम न लगाने की भर्त्सना किया गया।

किसान सभा के जिला उपाध्यक्ष चन्द्र भान यादव ने मणिपुर में हुए घटना को शर्मनाक बताते हुए पीड़ित के परिवार को एक करोड़ रूपए की सहायता तथा परिवार के एक सदस्य को सरकारी नौकरी की मांग की। कामरेड साधुशरण ने जिले के डीएम तथा एसपी को तुरंत नौकरी से बर्खास्त कर उनके गिरफ्तारी की मांग की।

घटना को अंजाम देने वाले अपराधियों को गिरफतार कर कड़ी से कड़ी सजा दिए जाने की मांग करते हुए कामरेड जयप्रकाश यादव ने डबल इंजन सरकार को पूरे देश में असफल होने पर चिंता व्यक्त किया। धरने तथा ज्ञापन देने वालों में रामनरेश कुशवाहा, किताब यादव, कविलास,अतुल पाण्डेय,विजय चौरसिया, गंगा यादव,पावहारी कुशवाहा, बृजानंद यादव, श्रीमती कुसुम,सुभावती देवी, नथुनी सिंह कुशवाहा, बशिष्ठ कुशवाहा, रवीन्द्र यादव आदि किसान नेता तथा कामरेड उपस्थित रहे। यह जानकारी मिडिया प्रभारी किसान सभा, भाटपाररानी से प्राप्त हुई है।

Share.