पुनीत कुमार गुप्ता अध्यक्ष, अब्दुस्समद महासचिव निर्विरोध निर्वाचित

बेल्थरा रोड (बलिया)। नव वर्ष पर बलिया की तहसील बेल्थरा रोड में पत्रकारों का जमावड़ा हुआ और उसमें भारतीय राष्ट्रीय पत्रकार समन्वय समिति व सोशल मीडिया पत्रकार महासंघ की बेल्थरा रोड तहसील इकाई का सर्वसम्मति तरीके से गठन किया गया ।

जिसमें पुनीत कुमार गुप्ता अध्यक्ष, अंजनी राय, संजीव कुमार ‘उमेश बाबा’, नीतीश कुमार मद्धेशिया उपाध्यक्ष, अब्दुस्समद महासचिव, हीरालाल, आमिर अंसारी एवं शब्बीर अहमद सचिव, श्रीमती शीला संगठन मंत्री, घनश्याम शर्मा मीडिया प्रभारी, नफीस अहमद कोषाध्यक्ष एवं सुधीर ठाकुर, मुकेश चौहान, मुन्ना कुमार, संजय ठाकुर, अशोक जायसवाल आदि कार्य समिति के सर्व सम्मत सदस्य चुने गए।
चुनाव पश्चात तहसील अध्यक्ष पुनीत कुमार गुप्ता ने कहा कि पत्रकार का दर्द हमारे संगठन का दर्द है और हम सभी को साथ में लेकर के चलने में विश्वास रखते हैं।

इस अवसर पर महासचिव अब्दुस्समद ने कहा कि आने वाले समय में हमारा संगठन पत्रकारों के हितों के लिए कार्यक्रम कराने के लिए कटिबद्ध है। उन्होंने कहा कि हमारे माननीय राष्ट्रीय अध्यक्ष सरदार दिलावर सिंह जी पत्रकारों के संगठन में क्रांति की एक मिसाल है और उनके नेतृत्व में संगठन दिन दूना रात चौगुना फल फूल रहा है।
इस चयन पर संगठन के प्रान्तीय अध्यक्ष मारकंडे मिश्रा जी ने सभी को शुभकामनाएं प्रदान की है और कहा है कि नई कार्यसमिति आने वाले समय में पत्रकार हितों के लिए क्रांतिकारी बदलाव करेगी। जिला कार्यसमिति सदस्य अरविंद कुमार यादव ने कहा कि अति शीघ्र बलिया की सभी तहसीलों वह ब्लाकों में संगठन की इकाइयों का गठन कर लिया जाएगा।

Share.