नोएडा में आयोजित एस.के इंटरनेशन लेवल शो मे पुणे के ऋषिकेश अविनाश वाडेकर को नवाजा गया नेशनल अवॉर्ड से

13 अप्रैल को एस.के इंटरनेशन लेवल शो रखा गया नोएडा में जिसमे काफी मॉडल्स ने बड़ चढ़ कर हिस्सा लिया ।

जिसमे ऋषिकेश अविनाश वाडेकर को नेशनल अवॉर्ड से नवाजा गया। ये पुणे शहर के रहने वाले हैं।और इस शो मे मिस, मिसेज, किड्स,mr कैटेगरी के लोगो ने पार्टिसिपेट किया । और ये शो नोएडा के गार्डन विस्ता आयोजित किया गया।इस शो में सेलिब्रिटी टीवी ऐक्ट्रेस रितु शिवपुरी , सार्थक चौधरी, लिटल काका, वंशिका सिंह भी शामिल हुएइस शो के ऑर्गेनाइज सोनिया खटाना एंड संदीप गोस्वामी , प्रिया प्रजापति है।
शो की कोडिनेटर अभिलाषा चौधरी है जो काफी सालों से हमारे शो को सपोर्ट कर रही हैं।और इस शो में सेलिब्रेट गेस्ट सार्थक चौधरी थे । और चीफ गेस्ट बीजेपी नेता संजेय टिटोरिया थे ।

और ये सीजन 22 था । एस के प्रॉडक्शन का जिसने सब मॉडल्स ने बड़ चढ़ कर हिस्सा लिया ।

शो स्टॉपर बनी प्रियंका मीना और सौरभ और रनवे शो स्टॉपर दीकाशा । और अपने शो की ब्रांड एंबेसडर बनी निधि शर्मा जो लखनऊ शहर की रहने वाली है । और इस शो में मैने विनर और स्टेट लेवल विनर भी निकले।नासिक शहर की रहने वाली मिसेज निशा प्रशांत बनी एसके इंटरनेशनल की विनर और mr मे अनुराग बने एसके इंटरनेशनल के विनर और मिस में विनर बनी जय श्री जिन्होने ने कोटा शहर का नाम रोशन किया । और लखनऊ की रहने वाली मुक्ति भरगवा बनी एसके इंटरनेशनल की शान । शांति कुमारी निकली स्टेट लेवल विनर कोट शहर की रहने वाली दीपिका को भी किया गया अवॉर्ड से सम्मानित
और इस शो को चार चांद लगाए।

और वीआईपी गेस्ट में मयंक और ऋषिकेश अविनाश वाडेकर, गोलू , दिव्या और भी काफी सारे वीआईपी गेस्ट शामिल हुए।

Share.