• पूंछ थाने में यातायात माह की हुई बैठक
  • सीओ ने ग्राम सुरक्षा समिति गठित करने के दिए सुझाव
  • मौजूद चौकीदारों को रात में पहरा लगाने एवं लोगों को अलर्ट करने का निर्देश
  • सुरक्षा को लेकर सीओ मोठ स्नेहा तिवारी द्वारा सुझाव दिए गए।

रिपोर्ट  : विवेक तिवारी focusnews24x7

■■■■■■■■■■■■■

झांसी. शुक्रवार को पूंछ थाने में ग्राम प्रधानों के साथ यातायात माह की बैठक का आयोजन किया गया।

बैठक में पराली को लेकर और गांव की सुरक्षा को लेकर सीओ मोठ स्नेहा द्वारा सुझाव दिए गए। साथ ही ट्रैक्टर ट्राली में अनिवार्य रूप से रेडियम लगवाए जाने के निर्देश दिए गए।

बैठक में मौजूद चौकीदारों को रात में पहरा लगाने एवं लोगों को अलर्ट करने का निर्देश दिया गया।

गांव में सुरक्षा टोली बनाने का सुझाव

एसओ पूंछ ने प्रधानों से अनुरोध करते हुए कहा कि गांव में किसी भी प्रकार की चोरी या अन्य वारदात न हो इसके लिए गांव के ही कुछ युवाओं की टोली तैयार कर रात्रि में पहरा लगवाया जाए। जिससे किसी भी प्रकार की अनहोनी से बचा जा सके है।

ट्रैक्टर-ट्रॉली में रेडियम लगाने के दिये निर्देश

थानाध्यक्ष सुरेंद्र सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि आने वाले समय में मौसम में परिवर्तन होगा तेज ठंडी के साथ क्षेत्र में घना कोहरा पड़ता है। ऐसे में हाईवे पर चलने वाले ट्रैक्टर ट्रॉली पीछे से आ रहे वाहन को स्पष्ट नजर नहीं आते। ऐसे में एक्सीडेंट की संभावना ज्यादा बढ़ जाती है। सुरक्षा की दृष्टि के मद्देनजर ग्राम वासियों को जागरूक कर सभी ट्रैक्टर-ट्रॉली में जल्द से जल्द रेडियम लगवाने के निर्देश दिए।

बैठक में ढेरी चौकी इंचार्ज सत्यदेव पाठक, एसआई महेश चंद्र, जरहाकलां ग्राम प्रधान प्रतिनिधि राम नरेश यादव, सेसा प्रधान जयदेव सिंह पाल, बडेरा प्रधान राजेंद्र सिंह यादव, पूंछ प्रधान लाखन सिंह यादव, महाराजगंज प्रधान बलवंत सिंह, अमरौख प्रधान शैलेंद्र कुमार, खिल्ली प्रधान ब्रजेश यादव, मडोर प्रधान सुरेंद्र माते एवं सेरसा प्रधान अरुण कुमार मौजूद रहे।

Share.