आरोपी को पकड़ने गई पुलिस पर किया महिलाओं ने पथराव सीओ बोले अभद्रता करने वाली महिलाओं पर होगी कार्यवाही।

जालौन में वारंटी को पकड़ने पहुंची पुलिस पर वारंटी के घर की महिलाओं ने हमला बोल दिया जिसे देखकर इलाके में हड़कंप मच गया महिलाओं द्वारा किए गए हमले को देखते हुए पुलिस ने अपना बचाव करते हुए वारंटी को छोड़कर खाली हाथ लौटना पड़ा। इस दौरान महिलाओं द्वारा पुलिस से की जा रही अभद्रता का वीडियो सामने आया है। जिसका संज्ञान लेते हुए पुलिस ने अभद्रता करने वाली महिलाओं के खिलाफ मुकदमा दर्ज करते हुए कार्रवाई शुरू कर दी है।

 

महिलाओं द्वारा पुलिस से की जा रही अभद्रता का वीडियो चुरखी थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले सिम्हारा गांव के स्टैंड के पास बने बजरंग हाई स्कूल का है यहां चुर्खी थाने के ग्राम टड़वा मैं शिवपाल सिंह के मकान में कुछ माह पहले आग लगा दी गई थी। जिसमें पांच लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया था। इसमें एक आरोपी वीर बहादुर सिंह के खिलाफ कोर्ट ने गैर जमानती वारंट जारी किया था। इस मामले में मंगलवार को पुलिस आरोपी वीर बहादुर को गिरफ्तार करने के लिए गई थी। मगर आरोपी पुलिस के डर से बजरंग हाई स्कूल में छुप गया था।

 

थाना प्रभारी शिव शंकर सिंह पुलिस बल के साथ आरोपी को पकड़ने गए थे। तो उसके घर की महिलाएं और परिवार के लोगों ने पुलिस पर स्कूल की छत से पथराव कर दिया। इस दौरान पुलिस ने आरोपी को पकड़ लिया और उसे अपने साथ ले जाने लगी तो महिलाओं ने एकत्रित होकर पुलिस से आरोपी को छुड़ा लिया साथी पुलिस के साथ अभद्रता की। जिस पर पुलिस को वहां से खाली हाथ ही लौटना पड़ा

Share.