पूर्ववर्ती सरकारों पर बुंदेलखंड को ‘बर्बाद’ करने का आरोप लगाया उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने

  • उरई में बीजेपी ने ‘सेवा, सुशासन और गरीब कल्याण’ जनसभा का आयोजन मंचस्थ रहे प्रदेश स्तरीय नेता गण।
  • संबोधन मे मौर्य ने विपक्षी दलों पर जमकर बोला हमला ।
  • केशव प्रसाद ने कहा कि 2024 में नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाए बिना मोहि कहा विश्राम।

उत्तर प्रदेश उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने मंगलवार को समाजवादी पार्टी , बहुजन समाज पार्टी और कांग्रेस की पूर्ववर्ती सरकारों पर बुंदेलखंड को ‘बर्बाद’ करने का आरोप लगाया. साथ ही उन्होंने दावा किया कि बीजेपी (BJP) की ‘डबल इंजन’ सरकार सत्ता मे आने से बुंदेलखंड का नक्शा बदल दिया गया है।

दरअसल केंद्र में मोदी सरकार के नौ साल पूरे होने पर जालौन के उरई स्थित टाउन हाल मैदान में बीजेपी ने ‘सेवा, सुशासन और गरीब कल्याण’ जनसभा का आयोजन किया था, जिसे संबोधित करते हुए मौर्य ने विपक्षी दलों पर जमकर हमला बोला. और  कहा कि 2024 में नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाए बिना मोहि कहा विश्राम।

केंद्र में प्रधानमंत्री मोदी सरकार के सेवा, सुशासन व गरीब कल्याण के 9 वर्ष पूर्ण होने पर मंगलवार को जालौन के उरई मुख्यालय पर उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य के आतिथ्य में जनसभा का आयोजन किया गया। उपमुख्यमंत्री ने केन्द्र सरकार 9 वर्ष की उपलब्धियां गिनाते हुए कहा कि 2024 में भी लोकसभा चुनाव जिताकर एक बार फिर प्रधानमंत्री मोदी की ताकत को बढ़ाना है। उन्होंने कहा कि 2024 में नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाए बिना मोहि कहा विश्राम। उन्होंने कहा कि सपा,बसपा व कांग्रेस की सरकार कमीशन और दलाली लेने वालों की सरकार थी।

प्रधानमंत्री को गरीबों,नौजवानों,व किसानों के मसीहा बताया।

कहा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में 9 वर्ष पूर्ण होने पर जनता जनार्दन का हृदय से स्वागत करता हूं।  आज प्रधानमंत्री आवास मिला है। शौचालय का, गैस का कनेक्शन, हर घर नल से जल पहुंचाने का कार्य किया गया। आयुष्मान कार्ड मिला।

जब देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बने और प्रदेश में योगी आदित्यनाथ मुख्यमंत्री बने तो डबल इंजन की सरकार ने बुंदेलखंड को सबसे आगे खड़ा कर दिया। सपा,बसपा व कांग्रेस ने पहले बुंदेलखंड को बर्बाद किया था और भाजपा ने उसका विकास किया।

बड़े बड़े गुंडे और अपराधी जो जमीन पर ,मकानों पर कब्जा करते थे, खनन माफिया, नकल माफिया,शराब के माफिया आज उनकी क्या दशा है आपसे छुपी नहीं।
भाजपा है इसलिए सुशासन है। भाजपा है इसलिए विकास है। भाजपा है इसलिए गुंडों पर नकेल है। भाजपा है इसलिए खुशहाली है। भाजपा है इसलिए आपको जनकल्याणकारी योजनाओं का लाभ मिल रहा है। किसान सम्मान निधि के 6000 रुपए सीधे खाते में पहुंचते हैं। आप बताओ इसमें कोई कमीशन तो नहीं लेता है।
220 करोड़ लोगों को कोरोना की वैक्सीन लगाने का काम किया। 80 करोड़ लोगों को निशुल्क राशदेने का काम किया। सपा बसपा की बैसाखी पर अगर कांग्रेस की सरकार होती तो आज तक भी वैक्सीन नहीं आती। यही नहीं दुनिया के 95 देशों मे वैक्सीन देकर विश्व में मानवता का परचम लहराने का काम किया।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी जो भी कार्य करते हैं देश के हित मे करते हैं।

केंद्रीय राज्यमंत्री भानु प्रताप वर्मा ने कहा कि प्रदेश का चौमुखी विकास किया जा रहा है। कालपी में जाम लगता था उस विकराल समस्या से निजात दिलाने का काम करते हुए इतिहास रचने का कार्य भाजपा सरकार ने किया। प्रधानमंत्री व मुख्यमंत्री आवास के लाभार्थियों को उपमुख्यमंत्री ने चाबियां व समूह की सखी को1 करोड का चैक व प्रमाण पत्र प्रदान किया।
इस अवसर पर केंद्रीय राज्य मंत्री भानु प्रताप वर्मा,प्रभारी मंत्री धर्मवीर प्रजापति,जिला पंचायत अध्यक्ष घनश्याम अनुरागी,एमएलसी रमा निरंजन, सदर विधायक व माधौगढ़ विधायक मूलचंद निरंजन,जिलाध्यक्ष जालौन,रामेंद्र सिंह बना समेत तमाम स्थानीय नेता उपस्थित रहे।

Share.

Vinay is a Great writer undoubtedly struggled to solve the problems, too, but managed to push through and establish amazing literary careers—as will you. Author vinay is cultivate a sense of relationship with prospective readers Thus, editing is done to achieve a balance of news between that originating within the organization and that pouring in from outside. Sorting out and sifting also helps induce parity between the well-written articles and those written by the inexperienced reporters