महिला सिपाही के साथ जमकर की गयी हैवानियत ।

■ एडीजी रेलेवे के अयोध्या दौरे के 24 घंटे के भीतर घटित वारदात।
■ महिला सिपाही अर्धनग्न अवस्‍था में बेहोश पड़ी अज्ञात बदमाशों ने खाकी पर ही वार कर रेलवे की सुरक्षा व्यवस्था को किया तार-तार।
आप को बता दे कि अयोध्या स्टेशन पर सुबह पहुंची सरयू एक्सप्रेस में गंभीर रूप से घायल पाई गई महिला सिपाही के साथ जमकर हैवानियत का मामला सामने आया ।  बताया जा रहा है कि महिला सिपाही अर्धनग्न अवस्‍था में बेहोश पड़ी थी। सवाल यह है कि मनकापुर से अयोध्या तक 40 किमी के इस सफर में आखिर ऐसा क्या हुआ? आइये जानते हैं
यहाँ एडीजी रेलेवे के अयोध्या दौरे के 24 घंटे भी नहीं बीते थे कि अज्ञात बदमाशों ने खाकी पर ही वार कर रेलवे की सुरक्षा व्यवस्था को तार-तार कर दिया। चलती ट्रेन में महिला सिपाही को धारदार हथियार से गोद डाला। अर्धनग्न अवस्था में महिला सिपाही मनकापुर से अयोध्या आ रही सरयू एक्सप्रेस ट्रेन में अचेत हालत में पाई गई है।
आशंका व्यक्त की जा रही है कि महिला सिपाही के साथ रेप कर उसकी हत्या का प्रयास किया गया।
एडीजी रेलवे मंगलवार को अयोध्या में रेल यात्रियों की सुरक्षा का जायजा लेने आए थे।
यहां उन्होंने अयोध्या में ट्रेनों से आने-जाने वाले रेल यात्रियों की सुरक्षा व्यवस्था का फुलप्रूफ ग्राफ तैयार किया।
उनके दौरे को 24 घंटे भी नहीं बीते थे‌ कि बदमाशों ने महिला सिपाही पर सरयू एक्सप्रेस ट्रेन में यात्रा कर रही महिला सिपाही को निशाना बनाकर जीआरपी को व आ पी एफ पुलिस को ही चुनौती दे दी। जानकारी अनुसार संदिग्ध अवस्था में घायल मिली महिला सिपाही प्रयागराज की रहने वाली है वह सुल्तानपुर में तैनात है। महिला सिपाही अयोध्या मेला क्षेत्र में स्पेशल ड्यूटी पर तैनात थी।

Share.