घने कोहरे के कारण हुआ सड़क हादसा

■हादसे में एक की हुई मौत 4 गम्भीर रूप से घायल

■सूचना पा कर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल पहुंचाया

■कोतवाली जालौन के बुन्देलखण्ड एक्सप्रेसवे के 192 किलो मीटर के पास की घटना

गंभीर रूप से घायलों को चिकित्सकों ने हायर सेंटर रिफर किया

कोतवाली जालौन के बुन्देलखण्ड एक्सप्रेसवे के 192 किलो मीटर के पास की घटना
बाइट 1 राम सिंह यादव
बाइट- 2 पेट्रोलिंग नेड़ा कर्मचारी

विस्तार से मिली जानकारी के अनुसार घना कोहरा अब सड़कों पर चलने वाली वाहनों के लिए मुसीबत बनता जा रहा है। खासकर एक्सप्रेस वे पर जब दुर्घटनाओं की शुरुआत हो गई है ।

सोमवार को एक्सप्रेस वे पर  दुर्घटना की शुरुआत हो गई । सोमवार को बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे जालौन के 192 किलोमीटर के पास कई वाहन कोहरे के कारण टकरा गए इसमें एक व्यक्ति की मौत भी हो गई है। जबकि आठ लोग घायल हो गए हैं जिन्हें अस्पताल में भर्ती कर दिया गया है

आपको बता दें घने कोहरे की वजह से गिट्टी लाद कर जा रहे डंपर में हरी मटर लाद कर जा रही डीसीएम टकरा गई। जिससे डंपर पलट गया डंपर चालक भरत निवासी बरुआ सागर झांसी व उसके साथ बैठा क्लीनर घायल हो गए ।

इससे पहले कि  स्थिति को समझा जाता व इन लोगों को निकाला जाता तभी गेहूं लाद कर जा रहा एक और ट्रक वही जाकर टकरा गया ।

इससे उसमें भारी गेहूं की बोरी भी सड़क पर गिर गए एक्सप्रेस वे होने के कारण यहां वाहनों का आना-जाना अधिक रहता है। इसी वजह से कोहरे में पीछे से आ रही कार भी इन वाहनों की दुर्घटनाग्रस्त होने की स्थिति को समझ ना पाई और कर भी टकरा गई यह किर राठ से दिल्ली जा रही थी इसमें दो लोग घायल हो गए हैं

इस दुर्घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची दुर्घटना स्थल से घायलों को निकाल कर अस्पताल पहुंचाया गया हालांकि घायल क्लीनर की जान नहीं बच सकी कुल आठ लोग दुर्घटनाग्रस्त मे घायल बताये जा रहे हैं।

Share.