सड़क हादसे में बाइक सवार की मौत,देर रात भूसा कटवाकर लौट रहा था घर,

 

उरई । रविवार देर रात को तेज रफ्तार कार ने खेत से लौट रहे बाइक सवार एक युवक को जोरदार टक्कर मार दी। हादसे में युवक की मौत हो गई। घटना की जानकारी मिलते ही स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची। मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। साथ ही टक्कर मारने वाले कार चालक के बारे में पता लगाने का प्रयास कर रही है।

यह हादसा रविवार देर रात को चुर्खी थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले ग्राम मुसमरिया के पास हुआ। मानवेन्द्र सिंह (25) खेत पर भूसा कटवाकर देर रात को मोटरसाइकिल से वापस अपने घर जा रहा था। जब वह अपने गांव के बाहर बाइक से पहुंचा, तभी तेज रफ्तार से आ रही एक कार ने उसकी बाइक में जोरदार टक्कर मार दी, जिससे बाइक पर सवार युवक मानवेंद्र सिंह उछलकर सड़क किनारे गिर गया और गम्भीर रूप से घायल हो गया।

टक्कर मारने के बाद चालक कार लेकर मौके से भाग गया। आवाज सुनकर ग्रामीण मौके पर पहुंचे, जहां उन्होंने घायल पड़े मानवेंद्र को तत्काल इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया, चिकित्सकों ने उसे मेडिकल कॉलेज के लिए रेफर कर दिया। यहां इलाज के दौरान युवक ने मेडिकल कॉलेज में दम तोड़ दिया। मामले की सूचना पर चुर्खी पुलिस मेडिकल कॉलेज पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया।

 

युवक की मौत के बाद पूरे परिवार का रो रोकर बुरा हाल है। मृतक के भाई गोपाल ने बताया कि मानवेंद्र की शादी नहीं हुई थी और वह खेती-बाड़ी ही संभाल रहा था। वहीं, पुलिस टक्कर मारने वाली कार चालक के बारे में पता लगाने का प्रयास कर रही है जिससे उसके खिलाफ कार्रवाई की जा सके।

Share.