भाजपा नगर उपाध्यक्ष की बेटी ने गोली मारकर की आत्महत्या,इंटर में केमिस्ट्री में कम नम्बर आने पर थी डिप्रेशन में

 

 

उरई । भाजपा नगर उपाध्यक्ष की बेटी ने पिता की लाइसेंसी रिवाल्वर से अपने स्टडी रूम में गोली मारकर आत्महत्या कर ली। इस घटना को उसने देर रात को अंजाम दिया। इस घटना के बारे में तब जानकारी मिली, जब उसके पिता बेटी को खाना खाने के लिए बुलाने गए। जहां बेटी को खून से लथपथ देख होश उड़ गए, जिसे तत्काल इलाज के अस्पताल में भर्ती कराया। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। घटना की जानकारी मिलते ही स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची। जहां मृतका के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

 

घटना उरई कोतवाली के मोहल्ला शांति नगर की है। यहां के रहने वाले भाजपा के नगर उपाध्यक्ष ट्रांसपोर्टर राजेंद्र शर्मा उर्फ कल्लू पहलवान की 18 वर्षीय बेटी साक्षी शर्मा उर्फ निक्की ने रविवार रात को अपने मकान की तीसरी मंजिल में स्थित अपने स्टडी रूम में पढ़ाई कर रही थी। जहां उसने पिता की लाइसेंसी रिवाल्वर से सिर में गोली मार ली, जिससे उसकी मौके कर मौत हो गई।

घटना के वक्त मकान के नीचे वाले हिस्से में छात्रा की मां मीरा, दादी व छोटा भाई शिवम मौजूद थे। लेकिन इस बात की जानकारी किसी को नहीं हुई। देर रात को जब पिता राजेंद्र शर्मा घर लौटे और बेटी निक्की को खाना खाने के लिये इसे बुलाने के लिए उसके तीसरे मंजिल स्थित स्टडी रूम में गए। अंदर से निक्की का स्टडी रूम बंद था, काफी प्रयास के जब दरवाजा खुला तो पिता और अन्य परिजनों के होश उड़ गए।

बेटी को खून से लथपथ देखा, तो तत्काल उसी हालत में अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। वहीं सूचना पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल करते हुए मृतका के शव को कब्जे में लेकर पोस्ट मार्टम के लिए भेज दिया है। साथ ही रिवाल्वर को कब्जे में लेकर जांच पड़ताल शुरू कर दी।

केमिस्ट्री में कम नंबर आने की वजह से थी परेशान

वहीं परिजनों से बात की तो उन्होंने खुदकुशी की वजह इंटर की परीक्षा में केमिस्ट्री में कम नंबर आना बताया है। जिससे वह तनाव में थी, इसीलिए स्टडी रूम जो तीसरी मंजिल पर बना हुआ था। वहां कमरा बंदकर आत्महत्या की है।

Share.