तेज रफ्तार कार नहर में समाई,बाल-बाल बचे कार

 

उरई । जहां तेज बारिश के कारण कार चालक अपना संतुलन खो बैठा। जिससे कार नहर पुल की बॉउन्ड्री तोड़ती हुई पानी में जा समाई। इस हादसे को देख वहां से निकलने वाले राहगीरों ने मौके पर पहुंचकर नहर के पानी में डूबे लोगों को सकुशल बाहर निकाला। सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र कोच में भर्ती कराया। वहीं सूचना पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से पानी में डूबी कार को बाहर निकाल लिया है।

यह हादसा कोंच कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले पहाड़ गांव रोड स्थित ग्राम दाढ़ी के पास से निकली नहर पर हुआ है। जहां एक कार में सवार 4 लोग निजी काम से झांसी जा रहे थे। उसी दौरान तेज बारिश होने लगी। जब यह कार दाढ़ी ग्राम के पास से गुजरी और नहर के पास पहुंची, उसी दौरान तेज बारिश होने के कारण चालक नहर की मोड़ को नहीं समझ पाया। बारिश के कारण सड़क पर पानी अधिक होने के कारण उसका संतुलन बिगड़ गया।

संतुलन बिगड़ने से कार नहर पुल की बाउंड्री को तोड़ते हुए पानी में जा समाई। जिससे वहां से निकलने वाले लोग दहशत में आ गये। कार में सवार लोगों को डूबते हुये जब राहगीरों ने देखा तो उन्होंने कड़ी मशक्कत करते हुये कार में फंसे सभी 4 लोगों को सुरक्षित बाहर निकाला। मगर नहर की पुल बाउंड्री से कार के टकराने से उसमें सवार चारों लोगों को हल्की चोट आई।

जिन को सुरक्षित बाहर निकालने के बाद इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया। वहीं इस हादसे की जानकारी मिलते ही कोंच कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची। जिन्होंने स्थानीय लोगों की मदद से नहर में डूबी कार को बाहर निकाला। बताया गया है कि मामूली चोट आने वाले झांसी के रहने वाले हैं। जो एक कार्यक्रम में उरई आए हुए थे।

Share.