नवनियुक्त युवा कांग्रेस जिलाध्यक्ष का कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने किया भव्य स्वागत

■■■■■■■■■■■■■■■

रिपोर्ट मोहम्मद यूसुफ

फोकस न्यूज़ 24×7

■■■■■■■■■■■■■■■

गांव व बूथ स्तर तक युवाओं को कांग्रेस से जोड़ने का करूँगा कार्य-गोविंद मिश्र

देवरिया । जिला कांग्रेस कार्यालय पर कार्यकर्ताओं ने युवा कांग्रेस के नवनियुक्त जिलाध्यक्ष गोविंद मिश्र का फूल मालाओं के साथ जोरदार स्वागत किया । शहर के सुभाष चौक पर सुभाष चन्द बोष ,इंदिरा गांधी व नेहरू जी के प्रतिमा पर माल्यार्पण किया।

कार्यालय पर सम्बोधित करते हुए नवनियुक्त जिलाध्यक्ष गोविंद मिश्र ने कहा कि संगठन को गांव व बूथ स्तर तक ले जाकर युवाओं को कांग्रेस से जोड़ने का अभियान जिले में चलाऊँगा ।इसके लिए सभी कांग्रेस कार्यकर्ताओं के सहयोग की आवश्यकता है ।

राहुल गांधी के द्वारा चलाये जा रहे भारत जोड़ो यात्रा को और सफल बनाने के लिए कार्य करूंगा

अपने अध्यक्षीय सम्बोधन में कांग्रेस जिलाध्यक्ष रामजी गिरि ने कहा कि गोविंद मिश्र के नेतृत्व में युवा कांग्रेसी नई ऊर्जा के साथ कार्य करेंगे । इनके संगठन के प्रति निष्ठा से कार्य करने के कारण ही शीर्ष नेतृत्व ने यह जिम्मेदारी सौंपी है । युवा कांग्रेस के पूर्व जिलाध्यक्ष विवेक कुमार मिश्र, सन्नी ने बताया कि मुझे पूर्ण विश्वास है कि गोविंद मिश्रा अपने पद का निरंतर सही सदुपयोग करेंगे। साथ ही साथ सभी सदस्यों को एक साथ ले चलने का कार्य करते रहेंगे।


इस कार्यक्रम को पूर्व जिलाध्यक्ष श्री राघवेन्द्र सिंह राकेश, जयदीप त्रिपाठी, अभिनीत उपाध्याय, धनंजय पाण्डेय , सत्यम् पाण्डेय , विपिन राय, भागीरथी प्रसाद, सुनील तिवारी, आनन्द श्रीवास्तव, अखिलेश मिश्र, शब्बू तिवारी , श्रेयांस मिश्रा, विजय शंकर यादव , शाहरुख खान, मनीष कुमार, राजू सिंह,सुनील कुमार, महिला कांग्रेस नेता जुलेखा खातुन , रीता सिंह , मधु शर्मा, मंजु गुप्ता इत्यादि सैकड़ों कार्यकर्ताओं द्वारा स्वागत समारोह में हिस्सा लिया गया।

 

Share.