CSK vs RCB LIVE Score

जाने IPL 2024 LIVE क्रिकेट स्कोर

CSK की बल्लेबाजी शुरू जीत के लिए 174 रन का टारगेट

IPL 2024 Live Cricket Score

CSK vs RCB TATA IPL 2024 Live Cricket Score Streaming Online

आईपीएल 2024 के पहले मैच में चेन्नई सुपर किंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु की टीमें आमने-सामने हैं।

मैच का लाइव टेलीकॉस्ट स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क पर हो रहा है।

मैच से जुड़े अपडेट्स के लिए आप focusnews24x7.com के साथ जुड़े रह सकते हैं।

 इंडियन प्रीमियर लीग 2024 (IPL 2024) के उद्घाटन मैच में चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में चेन्नई सुपर किंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु की टीमें आमने-सामने हैं।

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 6 विकेट पर 173 रन बनाए।

दिनेश कार्तिक 38 रन बनाकर नाबाद रहे। अनुज रावत ने सबसे ज्यादा 48 रन बनाए। इससे पहले रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ने टॉस जीतकर बल्लेबाजी चुनी। उसकी शुरुआत अच्छी हुई।

आरसीबी ने 4 ओवर में ही 37 रन का आंकड़ा छू लिया था, लेकिन पांचवें ओवर में उसने दो विकेट गंवा दिए।

छठे ओवर की तीसरी गेंद पर भी विकेट गंवाया। आठ ओवर तक आरसीबी ने 3 विकेट पर 55 रन बनाए थे। यही नहीं, 11.4 ओवर में उसने 78 रन पर 5 विकेट गंवा दिए थे। इसके बाद अनुज रावत और दिनेश कार्तिक ने अगली 50 गेंद में 95 रन की साझेदारी की और टीम को प्रतिस्पर्धी स्कोर तक पहुंचा दिया। चेन्नई सुपर किंग्स की ओर से मुस्तफिजुर रहमान ने 4 ओवर में 29 रन देकर 4 विकेट लिए। एक विकेट दीपक चाहर ने लिया।

आरसीबी के लिए पहला ओवर सिराज ने फेंका, लेकिन उनके इस ओवर में ऋतुराज गायकवाड़ ने दो शानदार चौके जड़े। इस टीम ने एक ओवर के बाद बिना किसी नुकसान के 8 रन बना लिए हैं।

फिलहाल जीत के लिए अब सीएसके की टीम को 19 ओवर में 166 रन की जरूरत है। अभी जिस तरह का विकेट है उससे तो यही लगता है कि सीएसके इस टारगेट को हासिल कर सकती है।

 

 

Share.