उरई । पूर्व प्रधान ने गैस एजेंसी के गोदाम पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। इस घटना से इलाके में हड़कंप मच गया। घटना की जानकारी मिलते ही स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची। जहां पूर्व प्रधान के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

घटना उरई कोतवाली क्षेत्र के ग्राम बोहदपुरा की है। जहां आटा थाना क्षेत्र के ग्राम संदी के पूर्व प्रधान बुद्ध सिंह (45) काफी लंबे समय से गैस एजेंसी बोहदपुरा के गोदाम इंचार्ज के रूप में काम कर रहे थे। जो रोजाना सुबह अपने गांव से गोदाम आते थे और देर शाम को वापस मोटरसाइकिल से जाते थे।

 

जिसके चलते मंगलवार सुबह भी वो घर से लंच लेकर गैस गोदाम पहुंच गए थे। जहां कुछ देर बाद उन्होंने रस्सी का फंदा गले में डालकर फांसी लगा ली। कुछ देर बाद जब स्टाफ के बाकी लोग गोदाम पर आये तो वहां रस्सी से लटक रहे पूर्व प्रधान बुद्ध सिंह के शव को देखकर उनके होश उड़ गए।

 

स्टाफ ने इस बात की जानकारी मृतक के परिजनों और पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। मृतक के लड़के अनिकेत ने बताया कि घर में और न ही गैस एजेंसी में कोई बात हुई थी। जिस वजह से पिता ऐसा कदम उठाते। फिलहाल परिवार के लोग खुदकुशी की वजह के बारे में अनजान हैं। पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है।

Share.