रेलिंग तोड़ते हुए खेत में गिरी होंडा सिटी कार, एक की मौत,

 

उरई । बुंदेलखंड एक्सप्रेस-वे पर एक बार फिर दर्दनाक सड़क हादसा हो गया, जहां औरैया की ओर जा रही तेज रफ्तार कार सड़क पर जर्क होने के कारण अनियंत्रित होकर रेलिंग तोड़ते हुए कई मीटर हवा में उड़ती हुई दूर खेत में जा गिरी। इस हादसे में कार सवार एक युवक की मौत हो गई, जबकि दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया।

 

हादसे की जानकारी मिलते ही स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची, जिन्होंने कार में फंसे दोनों लोगों को बाहर निकाला और इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र जालौन में भर्ती कराया, जहां चिकित्सकों ने एक को मृत घोषित कर दिया, जबकि दूसरे की हालत नाजुक होने के कारण प्राथमिक उपचार करने के बाद हायर सेंटर रेफर कर दिया।

यह हादसा जालौन कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले ग्राम सहाव से निकले बुंदेलखंड एक्सप्रेस-वे के 208 किलोमीटर पॉइंट पर हुआ। यहां जालौन से एक होंडा सिटी कार यूपी 79 K 3708 छिरिया सलेमपुर होते हुये बुंदेलखंड एक्सप्रेस-वे मार्ग से औरैया की ओर जा रही थी। जब कार तेज रफ्तार से जा रही थी और वह 208 किलोमीटर पॉइंट पर पहुंची तभी सड़क पर जर्क होने के कारण चालक अपना संतुलन खो बैठा और कार अनियंत्रित हो गई।

इस कारण कार बुंदेलखंड एक्सप्रेस-वे की रेलिंग तोड़ते हुए हवा में उड़ते हुए कई मीटर दूर खेत पर जा गिरी। इस हादसे में कार में सवार दोनों युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना की जानकारी मिलते ही स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची, जिन्होंने खेत में गिरी कार में सवार दोनों लोगों को बाहर निकाला और एंबुलेंस की मदद से इलाज के लिए जालौन सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लेकर आये, जहां चिकित्सकों ने परीक्षण करने के बाद एक को मृत घोषित कर दिया, जबकि दूसरे की हालत नाजुक होने पर उसे हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया।

वहीं पुलिस मृतक की शिनाख्त में जुटी हुई है, पर अभी तक उसकी शिनाख्त नहीं हो पाई है। इसके बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। साथ की कार के नंबर प्लेट के आधार पर शिनाख्त में जुटी हुई है। साथ ही कार के नंबर के माध्यम से संपर्क किया जा रहा है। बता दें कि बुंदेलखंड एक्सप्रेस-वे पर प्रतिदिन दर्दनाक हादसे हो रहे हैं, जिसका मुख्य कारण सड़क का सही निर्माण न होना है क्योंकि बुंदेलखंड एक्सप्रेस-वे कि सड़क पर जर्क हैं, जिससे चालक अपना संतुलन खो बैठते हैं।

Fast education centre नवोदय एवं सैनिक प्रवेश परीक्षा हेतु कोचिंग संस्थान

कांग्रेस दफ्तर के ठीक सामने लाल टॉवर के पीछे अजनारी रोड उरई जालौन

Share.