दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने आम आदमी पार्टी के सभी विधायकों की 25 अगस्त को सुबह 11 बजे बैठक बुलाई है। जबकि शुक्रवार को विधानसभा का विशेष सत्र बुलाया है। बता दें, डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने बीजेपी पर आरोप लगाया है कि वह कथित तौर पर आप विधायकों को 20-20 करोड़ रुपए देकर खरीदने की कोशिश कर रही है। हालांकि आप के आरोपों को बीजेपी ने खारिज किया है।

राज्यसभा सांसद ने कहा कि भाजपा दिल्ली सरकार को गिराने के लिए असंवैधानिक तरीकों का इस्तेमाल कर रही है। हम दिल्ली की जनता को विश्वास दिलाते हैं कि आप का एक भी विधायक पार्टी नहीं छोड़ेगा। हम पीएम मोदी से अपील करते हैं कि अपनी ऊर्जा का इस्तेमाल विपक्षी राज्य सरकारों को गिराने और केंद्रीय एजेंसियों को धमकाने के लिए अपने समय का उपयोग करने के बजाय देश के लोगों के लिए काम करने में करें

गौरतलब है कि सीबीआई जांच में फंसे दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने भी आरोप लगाया था कि जब भाजपा उन्हें खरीदने में असफल हो गई तो उनके विधायकों को 20 करोड़ के ऑफर दिए जा रहे हैं। वहीं भाजपा के संबित पात्रा ने भी आम आदमी पार्टी पर पलटवार करते हुए कहा है, कि आप विधायकों को कोई ऑफर नहीं दिया गया. उन्होंने कहा कि झूठे आरोप लगाने के बदले अरविंद केजरीवाल नाम का खुलासा करें।

 

Share.