बर्रा दो में समाजसेवी संगठनों ने 1 किलो मीटर से अधिक लंबी मानव श्रृंखला बना कर गीता जयंती पर जनमानस को किया जागरूक।

गीता जयंती के पावन पर्व पर आगामी 4 दिसंबर को अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम ग्रीन पार्क मैदान में एक लाख से अधिक लोगों के साथ मानव श्रृंखला बनाकर सामूहिक गीता पाठ का आयोजन होना है जिससे 1 दिन पूर्व कानपुर शहर में जगह-जगह गीता मानव श्रृंखला बनाकर अभियान से लोगों को जोड़ने का प्रयास किया गया

जिसकी ताजा तस्वीर कानपुर के बर्रा 2 में स्थित देखने को मिली। जहां समाजसेवी संगठनों के द्वारा गीता मानव श्रृंखला यात्रा को सफल बनाने के लिए तकरीबन 1 किलोमीटर से भी अधिक लंबी मानव श्रृंखला बनाकर लोगों को गीता के प्रति जागरूक करने का काम किया गया है। इस जय श्री राम मित्र सेवा समिति और आर एस एजुकेशन स्कूल ग्रुप द्वारा इस कार्यक्रम को आयोजित किया गया।

वही कार्यक्रम में भारतीय जनता पार्टी के जिला अध्यक्ष बीना पटेल कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में शामिल होने पहुंची। जहां उन्होंने गीता मानव श्रृंखला अभियान में जुड़ने वाले लोगों का जोरदार अभिवादन किया साथ ही सभी के पास जा जाकर उनका उत्साहवर्धन किया इस दौरान कार्यक्रम में मुख्य रूप से “जय श्री राम मित्र सेवा समिति” और “आर एस एजुकेशन स्कूल ग्रुप” के द्वारा कार्यक्रम का आयोजन किया गया।वही भाजपा जिला अध्यक्ष वीना आर्या ने बताया कि गीता एक पुस्तक नही बल्कि संसार को बनाने का संकल्प है। इसलिए सभी को गीता को पढ़ना चाहिए और स्वयं में धारण करना चाहिए।वही इस दौरान मुख्यरूप से वी के मिश्रा,सूरज पाण्डेय,धीरज कुमार,योगेश कुमार,नरेंद्र पाल,शोभित मिश्रा, श्यामू त्रिपाठी,संजय पासवान,मोनू तिवारी,रोहित वर्मा,राजेश परिहार,अरुण रस्तोगी,दीपक यादव समेत विभिन्न लोग मौजूद रहे।

 

Share.