मंत्री राकेश सचान ने असहाय लोगों कपड़े बांटे, जयंत चौधरी पर किया तंज बोले- जयंत जिस जगह फंसे हैं, वहां से निकलना चाहते है

उरई । उत्तर प्रदेश सरकार के सूक्ष्म एवं मध्यम उद्यम कैबिनेट मंत्री राकेश सचान शनिवार को जालौन पहुंचे। राष्ट्रीय लोक दल के प्रमुख जयंत चौधरी के चावल ही खाना है तो खीर खाओ के पोस्ट पर तंज कसा। उन्होंने कहा कि जयंत चौधरी जिस जगह फंसे हैं, वहां से निकलना चाहते हैं। इसीलिए उन्होंने इस तरह का ट्वीट किया है।
उन्होंने कहा कि 2024 के लोकसभा चुनाव में भाजपा को बहुमत मिलेगा और नरेंद्र मोदी फिर से प्रधानमंत्री बनेंगे। पश्चिमी उत्तर प्रदेश में जो वर्चस्व आरएलडी का है, बीजेपी का उससे कम नहीं है। आने वाले समय को देखते हुए आरएलडी प्रमुख जयंत चौधरी ने इस तरीके का ट्वीट किया है। जयंत चौधरी उनके मित्र हैं। उनके पार्टी के नेता अजीत सिंह थे अब वह नहीं हैं। वह यही सलाह देंगे कि वह बीजेपी में शामिल हो जाए और आने वाले पीएम मोदी के नेतृत्व में काम करें। उन्होंने भारतीय सुहेलदेव समाज पार्टी के प्रमुख ओमप्रकाश राजभर को लेकर बयान दिया। उन्होंने कहा कि ओम प्रकाश राजभर बीजेपी में शामिल हो गए हैं, केवल औपचारिक घोषणा बाकी है।
उत्तर प्रदेश के कैबिनेट मंत्री राकेश सचान जालौन के उरई जिला पंचायत अध्यक्ष डॉ घनश्याम अनुरागी आवास पहुंचे थे। जहां गरीब असहाय लोगों के लिए एक साल पहले खोली गई अपनी रसोई के कार्यक्रम में शामिल हुए। इस दौरान उन्होंने गरीब असहाय और बेबस लोगों को खाना खिलाकर उन्हें कपड़े प्रदान वितरित किए।

Fast education centre नवोदय एवं सैनिक प्रवेश परीक्षा हेतु कोचिंग संस्थान

कांग्रेस दफ्तर के ठीक सामने लाल टॉवर के पीछे अजनारी रोड उरई जालौन

Share.