उरई । चोरों ने पुलिस को खुली चुनौती देते हुए उरई कोतवाली में तैनात होमगार्ड के घर से लाखों के जेवरात और नकदी पार कर दी। इस बारे में तब जानकारी हुई जब गृहस्वामी ड्यूटी करके घर पहुंचा जहां सामान गायब और बिखरा पड़ा देखा तो तत्काल पुलिस को सूचना दी। जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की छानबीन शुरू कर दी है।
चोरों ने इस घटना की अंजाम उरई कोतवाली क्षेत्र के राजेंद्र नगर में दिया है। चोर मकान की दीवार फांदकर उरई कोतवाली में होमगार्ड के पद पर तैनात राधेलाल पाल के घर को निशाना बनाते हुए अंदर घुस गए। जिन्होंने रात भर घर में धमा चौकड़ी की और कमरे की अलमारी में रखे लाखों रुपए के जेवरात और नगदी ले गए।
इस समय चोरों ने इस घटना को अंजाम दिया उस समय राधेलाल ड्यूटी पर गए थे और परिजन मकान में सो रहे थे। इस बारे में तब पता चला जब गृहस्वामी घर पहुंचा और सुबह उसने कमरे का सामान बिखरा देखा उसके होश उड़ गए। होमगार्ड ने बताया कि घर में एक लाख रुपए और लगभग पांच लाख रुपए की कीमत के सोने-चांदी के जेवरात रखे थे, जिन्हें चोर लेकर रफूचक्कर हो गए। वहीं, सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच-पड़ताल शुरू कर दी है।

 

#orai #police #jalaun # kotwali

Share.